Reliance Jio, Vodafone और Airtel ने हाल में जानकारी दी है कि उनके रिचार्ज प्लान जल्द ही 42 पर्सेंट महंगे हो जाएंगे। ये नए टैरिफ 6 दिसंबर से लाइव होंगे। हालांकि जियो चाहता है कि उसके यूजर्स को प्राइस हाइक के बावजूद सबसे ज्यादा बेनिफिट्स मिले। ऐसे में रिलायंस जियो ने 1,776 रुपये का नया प्रीपेड प्लान लॉन्च किया है। हम आपको यहां इसी प्लान के बारे में जानकारी दे रहे हैं। कंपनी इस प्लान में बेसिकली 444 रुपये में चार महीनों के लिए बंडल्ड पैकेज ऑफर कर रहा है। आपको इस प्लान के लिए कुल 1,776 रुपये देने होंगे।
यह प्लान कुल 336 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है। इस प्लान में मौजूदा 444 रुपये प्रीपेड वाले प्लान जैसे सभी बेनिफिट्स मिल रहे हैं। इसका मतलब है कि जियो यूजर्स इस प्लान में जियो टू जियो अनलिमिटिड कॉल कर सकते हैं। इसके अलावा जियो से नॉन जियो कॉल पर कनेक्शन के लिए कुल 4,000 मिनट मिल रहे हैं। इसके अलावा डेली 100SMS की सुविधा भी मिल रही है।

इस प्लान में 2GB डाटा FUP प्रति दिन भी मिल रहा है। इसके अलावा इस प्लान में आपको जियो ऐप्स का कॉम्प्लिमेंट्री एक्सेस भी मिल रहा है। अगर आप इस प्लान को 6 दिसंबर से पहले खरीद लेते हैं तो 6 दिसंबर को प्राइस हाइक के बावजूद भी आपको कोई एक्सट्रा कॉस्ट नहीं देनी होगी। आप इस न्यू प्रीपेड प्लान को माय जियो ऐप के ऑन इन वन प्रीपेड प्लान सेक्शन में जाकर चेक कर सकते हैं। आपको इसके लिए कंपनी की ऑनलाइन वेबसाइट पर जाना होगा।

इससे पहले कुछ दिनों पहले टेलीकॉम ऑपरेटर रिलायंस जियो ने न्यू ऑन इन वन प्लान  को लॉन्च किया था, जो अनलिमिटिड वॉयस और डाटा के साथ पेश किया गया था। इन प्लान को फेयर यूसेज पॉलिसी के तहत पेश किया गया था। ये न्यू प्लान 6 दिसंबर 2019 से लागू हो जाएंगे।