Reliance Jio ने अपनी ब्रॉडबैंड सर्विस JioFiber में नए प्लान लॉन्च किए हैं। इन प्लान की कीमत 199 रुपये और 351 रुपये है। बता दें कि यह प्लान कंपनी की JioFiber ब्रॉडबैंड सर्विस का सबसे सस्ते प्लान हैं। यहां हम आपको इस प्लान में मिलने वाले सभी बेनिफिट्स के बारे में बता रहे हैं। 

Reliance JioFiber Rs 351 प्रीपेड ब्रॉडबैंड प्लान

यह 351 रुपये का प्लान टैक्स औ  GST के बाद 414 रुपये का हो जाता है। इस प्लान में यूजर्स को फ्री लोकल और नेशनल वॉइस कॉलिंग मिलेगी। डाटा की बात करें तो इस प्लान में 50GB डाटा मिलता है, जो 10Mbps स्पीड के साथ आता है। डाटा खत्म होने के बाद भी यूजर्स अनलिमिटेड डाउनलोडिंग कर सकता है, लेकिन स्पीड 10Mbps से घट कर 1Mbps हो जाती है। Reliance Jio तिमाही, हाफ-इयर्ली और सालाना पेमेंट ऑप्शन भी दे रहा है। इस प्लान की वैलिडिटी एक महीना है।

Plan Price Validity Data Speed Other Benefits
Rs 351 30 days 50GB 10Mbps, Post FUP 1Mbps (Unlimited) Unlimited local and national calls

Reliance JioFiber Rs 199 prepaid broadband plan

यह साप्ताहिक (7 दिनों की वैलिडिटी) प्लान है, जिसकी कीमत 199 रुपये है। टैक्स और GST जोड़ कर इस प्लान की कीमत 234.82 रुपये हो जाती है। इस प्लान में अनलिमिटेड लोकल और नेशनल कॉलिंग मिलती है। इसके अलावा यह प्लान अनलिमिटेड डाटा के साथ आता है, जिसमें यूजर्स को 100Mbps स्पीड मिलती है।

Plan Price Validity Data Speed Other Benefits
Rs 199 7 days Unlimited 100Mbps Unlimited local and national calls

ये दोनों प्लान डायरेक्ट डेबिट फेसिलिटी के साथ आते हैं। इसका मतलब है कि इन प्लान की कीमत यूजर्स के कोर बैलेंस से भी पे की जा सकती है। जियो की ऑफिशियल लिस्टिंग के मुताबिक, यह प्लान “customers possessing a कंपेटिबल क्सटोमर प्रीमाइस इक्विपमेंट (CPE) यूज करने वाले ग्राहकों के लिए उपलब्ध हैं। जिन ग्राहकों के पास CPE नहीं है, वें इसे रिफंडेबल डिपोजिट के जरिए खरीद सकते हैं। इस डिवाइस के दो मॉडल हैं, जिनमें पहला मॉडल 1,500 रुपये का है और दूसरा मॉडल 3,500 रुपये का है।