नई दिल्ली. दूरसंचार सेवा प्रदाता कंपनी रिलायंस जिओ (Reliance Jio) ने नववर्ष की पेशकश के तहत 399 रुपए के रिचार्ज पर 100 प्रतिशत कैशबैक की शुक्रवार को घोषणा की. यह कैशबैक कूपन के रूप में मिलेगा जिसे ई-कॉमर्स पोर्टल एजिओ पर भुनाया जा सकेगा. कंपनी ने एक बयान में कहा, ‘‘जिओ ने एजिओ की भागीदारी में जिओ हैप्पी न्यू ईयर ऑफर की पेशकश की है. इसके तहत उपभोक्ताओं को एजिओ कूपन के जरिये 100 प्रतिशत कैशबैक दिया जाएगा. उपभोक्ता 399 रुपए का रिचार्ज करा इसका लाभ उठा सकेंगे.’’

इस कूपन को न्यूनतम 1000 रुपए का ऑर्डर करने पर एजिओ पोर्टल पर भुनाया जा सकेगा. यह पेशकश रिलायंस जियो के मौजूदा और नए ग्राहकों के लिए होगी. योजना का लाभ 28 दिसंबर 2018 से 31 जनवरी 2019 तक के बीच किए गए रिचार्ज पर मिलेगा. इस दौरान जो भी कूपन प्राप्त होंगे उन्हें 15 मार्च 2019 से पहले भुनाना होगा.

आपको बता दें कि फीचर फोन लाने के बाद अब रिलायंस जियो इंफोकॉम बाजार में बड़ी स्क्रीन वाला सस्ता और किफायती स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी में है. इसके लिए कंपनी एक विदेशी मैन्युफैक्चरर के संपर्क में है. बाजार सूत्रों के अनुसार रिलायंस जल्द ही किफायती स्मार्टफोन बाजार में लॉन्च कर सकता है.

(इनपुट – एजेंसी)