Samsung ने चुपके से अपनी Galaxy A-सीरीज के स्मार्टफोन को लॉन्च किए जाने का ऐलान कर दिया है। ये स्मार्टफोन सैमसंग के Galaxy A10 का अपग्रेड मॉडल Galaxy A10s है। बता दें कि कंपनी ने भारत में इस साल फरवरी में Galaxy A10 स्मार्टफोन को लॉन्च किया था। सैमसंग ने फिलहाल Galaxy A10s की कीमत (Samsung Galaxy A10s Price in India), लॉन्च डेट और सेल ((Samsung Galaxy A10s Sale) के बारे में कोई जानकारी उपलब्ध नहीं करवाई है। हालांकि सेमसंग ने इस फोन की सभी स्पेसिफिकेशन (Samsung Galaxy A10s Specifications) और फीचर्स के बारे में सारी जानकारी दे दी है। सैमसंग का ये स्मार्टफोन ब्लैक, ब्लू, ग्रीन और रेड चार कलर ऑप्शन में आएगा।

Samsung Galaxy A10s Price in India

Samsung ने फिलहाल Galaxy A10s स्मार्टफोन की कीमतें उजागर नहीं की है। हालिया रिपोर्ट में दावा किया जा रहा है कि सैमसंग आने वाले दिनों में भारत में नए स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है। रिपोर्ट में इस बात का दावा किया जा रहा है कि इस स्मार्टफोन की कीमत 7,990 रुपये (Samsung Galaxy A10s Price in India) हो सकती है। दिलचस्प बात है कि ये स्मार्टफोन Galaxy A10 से सस्ता होगा जिसकी कीमत 8,490 रुपये होगी।

Samsung Galaxy A10s features, specifications

सैमसंग Galaxy A10s में 6.2-इंच HD+ (1520×720 pixels) इनफिनिटी-V डिस्प्ले है। इसके साथ ही इसमें सैमसंग का इनहोम Exynos ओक्टा-कोर प्रोसेसर दिया है जो कि 2GB रैम के साथ आता है। इस स्मार्टफोन में 32 GB स्टोरेज दी जा सकती है। जिसे माइक्रो एसडी कार्ड के जरिए 512GB तक बढ़ाई जा सकती है। कैमरा डिपार्टमेंट की बात करें तो इसके बैक में ड्यूल कैमरा सेटअप दिया है। इस स्मार्टफोन का प्राइमेरी कैमरा सेंसर 13-MP का है जिसके साथ कंपनी ने 2-MP का सेकेंडरी कैमरा सेंसर दिया है। सेल्फी कैमरे की बात करें तो इसमें 8-MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है।

इसके साथ ही इसमें फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया गया है। इससे पहले कंपनी Galaxy A10 में फिंगरप्रिंट स्केनर नहीं दिया था। इसके साथ ही ये स्मार्टफोन 4,000mAh बैटरी से लैस है। कनेक्टिविटी की बात करें तो इसमें ड्यूल सिम कार्ड स्लॉट, 4G VoLTE सपोर्ट, Wi-Fi 802.11 b/g/n, Bluetooth 5.0, FM Radio, और 3.5mm ऑडियो जैक दिया गया है। ये स्मार्टफोन Android Pie पर बेस्ड OneUI पर रन करेगी।