Samsung ने पिछले महीने मार्केट में अपना लेटेस्ट स्मार्टफोन Galaxy A50s लॉन्च किया था। यह स्मार्टफोन Galaxy A50 का अपग्रेड था और अब कंपनी इस स्मार्टफोन के एक बड़े अपग्रेड स्मार्टफोन पर काम कर रही है। Samsung Galaxy A51 बताया जा रहा है एक स्मार्टफोन अब Geekbench लिस्टिंग में दिखाई दिया है।

सैमसंग का यह डिवाइस SM-A515 मॉडल नंबर के साथ लिस्टिड देखा गया है। इस स्मार्टफोन को Galaxy A51 कहा जा रहा है, लेकिन फिलहाल कंपनी की तरफ से इसे लेकर कोई ऑफिशियल घोषणा नहीं की गई है। हालांकि MSP की रिपोर्ट के मुताबिक, अगले साल एक नया स्मार्टफोन लॉन्च होने वाला है। ऐसा हो सकता है कि कंपनी इस स्मार्टफोन को अब लॉन्च करने की तैयारी कर रही हो।

Geekbench की लिस्टिंग के मुताबिक, अपकमिंग स्मार्टफोन सैमसंग का खुद से डेवलप किया गया Exynos 9611 SoC के साथ आएगा। बता दें कि कंपनी ने Galaxy A50s में भी इसी प्रोसेसर का इस्तेमाल किया है। लिस्टिंग में डिवाइस को 4GB रैम के साथ दिखाया गया है। इसमें Android 10 बेस्ड OneUI OS होगा। इससे पहले सामने आई एक रिपोर्ट में बताया गया था कि इस डिवाइस में 128GB इंटरनल स्टोरेज होगी। Galaxy A51 को इस लिस्टिंग में सिंगल-कोर में 323 मिला है और मल्टि-कोर में 1,185 मिला है। यह स्कोर काफी हद तक Galaxy A50s से मेल खाते हैं। ऐसा लग रहा है कि Galaxy A51 परफॉर्मेंस के लिहाज से ज्यादा बड़े बदलावों के साथ नहीं आएगा। इसके बजाय कंपनी अन्य डिपार्टमेंट में स्मार्टफोन को अपग्रेड किया जा सकता है।

बता दें कि Samsung Galaxy A50s में 6.4 इंच Full-HD+ AMOLED डिस्प्ले (1080×2340 पिक्सल) डिस्प्ले दी गई है। फोन के बैक में ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसमें प्राइमरी कैमरा सेंसर 48-मेगापिक्सल का है और अन्य दो स्मार्टफोन सेंसर 8-मेगापिक्सल और 5-मेगापिक्सल के हैं। सेल्फी के लिए इस स्मार्टफोन में 32-मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। सैमसंग ने अपने इस स्मार्टफोन में 4,000mAh कैपेसिटी वाली बैटरी दी है, जो 15W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है।