Samsung Galaxy A70s के पिछले काफी समय से लीक्स सामने आ रहे हैं। हालांकि Samsung ने अभी तक ऑफिशियल तौर पर इस स्मार्टफोन के बारे में कोई घोषणा नहीं की है। लीक रिपोर्ट के मुताबिक Samsung Galaxy A70s को इस महीने के अंत तक भारत में लॉन्च किया जा सकता है। अब Samsung Galaxy A70s के नए लीक रिपोर्ट से इस स्मार्टफोन के फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस का पता चलता है।
Samsung Galaxy A70s का लेटेस्ट लीक TENAA लिस्टिंग से रिलेटिड है। इस लिस्टिंग से पता चलता है कि अपकमिंग डिवाइस का बैक prism texture के साथ आएगा और इसमें वॉयलेस कलर होगा। इस स्मार्टफोन का ओवरऑल लुक Samsung Galaxy A30s और Galaxy A50s जैसा ही होगा।

Samsung Galaxy A70s key features leaked

TENAA लिस्टिंग से पता चलता है कि Galaxy A70s  में 164.2×76.7×7.9mm डायमेंशन होगा। इसके अलावा फोन में 6.7-inch display के साथ Qualcomm Snapdragon 675 SoC दिया जाएगा। फोन में 4,000mAh बैटरी आने की बात भी कही जा रही है। इसके अलावा दूसरे फीचर्स की बात करें तो फोन ड्यूल सिम कनेक्टिविटी, 6GB तक RAM ऑप्शंस और Wi-Fi 802.11ac standard सपोर्ट के साथ आएगी। लीक रिपोर्ट के मुताबिक फोन में 64मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमपा सेंसर दिया जा सकता है।

इससे पहले IANS रिपोर्ट में दावा किया गया था कि सैमसंग इस फोन को इस महीने के अंत में लॉन्च कर सकती है। रिपोर्ट में यह भी दावा किया गया था कि स्मार्टफोन की कीमत 30 हजार रुपये के आसपास हो सकती है।  इससे पहले कंपनी ने Galaxy A20s से ऑफिशियली पर्दा उठा दिया है। Galaxy A20s के इस अपग्रेड को कंपनी ने कुछ बदलावों के साथ पेश किया है। इसमें पहले से बेहतर डिजाइन दिया गया है और कैमरा में भी कुछ सुधार किए गए हैं। स्मार्टफोन Thailand में TBH 6,490 (लगभग 15,150 रुपये) कीमत में सेल के लिए पेश किया गया है। हालांकि इसके भारत में लॉन्च होने की तारीख का फिलहाल खुलासा नहीं किया गया है।