Samsung Galaxy A70s के काफी समय से लीक्स निकलकर सामने आ रहे हैं। अब अपकमिंग Samsung Galaxy A70s TENAA listing और Wi-Fi alliance पर स्पॉट हुआ है जिससे स्मार्टफोन की कुछ मेजर स्पेसिफिकेशंस का पता चलता है। सैमसंग फोन गूगल प्ले कंसोल लिस्टिंग के साथ स्पॉट हुआ है जिससे पता चलता है कि इसकी पिछली लीक्स स्पेसिफिकेशंस काफी हद तक सही है। हम आपको यहां इसी से संबंधित जानकारी दे रहे हैं।

Samsung Galaxy A70s leaked specifications

इस लिस्टिंग (spotted by 91Mobiles) के मुताबिक फोन में Snapdragon 675 SoC प्रोसेसर होगा जो 6जीबी रैम के साथ आएगा। फोन की स्टोरेज को लेकर कुछ भी नहीं कहा गया है। लेकिन उम्मीद है कि फोन में 64जीबी /128जीबी स्टोरेज का ऑप्शन दिया जा सकता है। लिस्टिंग से कंफर्म होता है कि फोन में FHD+ panel होगा जिसका रिजॉल्यूशन 1080×2400 पिक्सल्स का होगा और इसकी डेंसिटी 420ppi पिक्सल्स की होगी। फोन एंड्रॉइड 9 पाई ओएस पर ऑपरेट होगा जिसके ऊपर One UI skin होगी।

इसके अलावा दूसरे लीक्स से पता चलता है कि फोन ड्यूल नैनोसिम कार्ड स्लॉट के साथ आ सकता है। फोन में डेडिकेटिड माइक्रो एसडी कार्ड स्लॉट का ऑप्शन होगा जिससे फोन की स्टोरेज को बढ़ाया जा सकेगा। फोटोग्राफी के लिहाज से फोन में ट्रिपल रियर कैमरा मॉड्यूल होगा जिसमें प्राइमरी सेंसर 64मेगापिक्सल (Samsung GW1 sensor) का होगा। बाकी के दो कैमरा मॉड्यूल के बारे में अभी कोई जानकारी नहीं है लेकिन हम अल्ट्रा वाइड लेंस और डेप्थ सेंसर की उम्मीद कर सकते हैं। स्मार्टफोन में 4,000mAh battery हो सकती है जो फास्ट चार्जिंग USB Type-C जैसी हो सकती है।