Samsung Galaxy F41 india launch: Samsung नई स्‍मार्टफोन सीरीज (Samsung Galaxy F series) ला रहा है. कंपनी ने पिछले हफ्ते कन्‍फर्म किया था कि Galaxy F series के तहत पहला स्‍मार्टफोन Samsung Galaxy F41 होगा. इसे 8 अक्‍टूबर को लॉन्‍च किया जाएगा. फ्लिपकार्ट पर इस नए स्‍मार्टफोन का टीजर पेज पिछले हफ्ते लाइव कर दिया गया था. अब अपडेटेड लिस्टिंग में Galaxy F41 के मेन कैमरे का खुलासा हुआ है. Also Read - Flipkart Big Billion Days 2020 sale: Google Pixel 4a और Samsung Galaxy F41 की पहली सेल, कम कीमत के साथ मिल रहे ढेरों ऑफर

फ्लिपकार्ट लिस्टिंग से साफ हुआ है कि ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ आने वाले Samsung Galaxy F41 का मेन कैमरा 64 मेगापिक्‍सल का होगा. यह सिंगल टेक फीचर के साथ आएगा. इसके अलावा फ्लिपकार्ट पर लाइव की गई माइक्रो साइट पर फोन के कुछ अन्‍य खास स्‍पेसिफिकेशन्‍स की जानकारी भी सामने आ गई है. Also Read - Samsung Galaxy F41 स्मार्टफोन लॉन्च, जानें कीमत और खूबियां

Also Read - Samsung Galaxy F41 india launch: Galaxy F41 स्मार्टफोन आज होगा लॉन्च, दमदार बैटरी के साथ मिलेगा 64MP कैमरा

गैलेक्‍सी एफ सीरीज का यह पहला फोन 6,000mAh बैटरी, सुपर एमोलेड इनफिनिटी-U डिस्‍प्‍ले और ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ आएगा. फिंगरप्रिंट स्‍कैनर फोन के पीछे की तरफ मिलेगा. फोन के टॉप और साइड बेजल्स काफी स्लिम हैं. कुछ रिपोर्ट्स में कहा गया है कि Galaxy F41 स्‍मार्टफोन Samsung Galaxy M31 का रिबैज वर्जन हो सकता है.

गैलेक्‍सी एफ41 स्‍मार्टफोन 8 अक्‍टूबर को शाम 5:30 बजे लॉन्‍च किया जाएगा. हालांकि, अभी यह साफ नहीं है कि इसे वर्चुअल इवेंट के माध्‍यम से लॉन्‍च किया जाएगा, या फ्लिपकार्ट पर कीमत और स्‍पेस‍िफिकेशन्‍स की घोषणा होगी.

कितनी होगी कीमत? (Galaxy F41 price expected)
लीक्‍स में कहा गया है कि Galaxy F41 स्‍मार्टफोन में Exynos 9611 प्रोसेसर और 6 जीबी रैम जैसी खूबियां होंगी. यह फोन ऐंड्रॉयड 10 पर चलेगा. इसकी कीमत 15-20 हजार रुपये के बीच रहने की उम्‍मीद है.