Samsung Galaxy M10s स्मार्टफोन जल्द लॉन्च होने वाला है। लॉन्च से पहले इस स्मार्टफोन के बारे में कई प्रकार की लीक रिपोर्ट (Samsung Galaxy M10s Leaks) सामने आ रही हैं। अब लेटेस्ट लीक इस स्मार्टफोन के Android Enterprise लिस्टिंग से सामने आई हैं। इस लीक में  सैमसंग के अपकमिंग स्मार्टफोन की कुछ मेजर स्पेसिफिकेशंस (Samsung Galaxy M10s Specifications) सामने आई हैं। लेटेस्ट लीक के मुताबिक, Samsung Galaxy M10s में 6.4-इंच की AMOLED डिस्प्ले होगी। GSMArena की रिपोर्ट के मुताबिक कंपनी ने डिस्प्ले में काफी इंप्रूवमेंट किया है। इससे पहले Galaxy M10 में 6.2-इंच की LCD डिस्प्ले दी गई है, जिसका रेज्यूलेशन HD+ है।

सैमसंग का ये अपकमिंग स्मार्टफोन कुछ दिनों पहले Geekbench लिस्टिंग में स्पॉट किया गया था। यहां से मिली जानकारी के मुताबिक, Galaxy M10s में Exynos 7885 ओक्ट-कोर चिपसेट के साथ लॉन्च किया जाएगा। इस स्मार्टफोन में 3GB की RAM होगी और ये Android Pie- पर आधारित सैमसंग के OneUI पर रन करेगा।

बेंचमार्क लिस्टिंग के दौरान इस स्मार्टफोन ने सिंगल कोर टेस्ट में 1,217 का स्टोर और मल्टी कोर टेस्ट मेें 3,324 स्टोर हासिल किए हैं। इसके साथ ही सैमसंग अपने अपकमिंग स्मार्टफोन में 4,000 mAh की बैटरी दे सकता है जो कि फास्ट चार्ज को सपोर्ट करेगा। बैटरी के मामले में भी कंपनी ने काफी इंप्रूवमेंट किया है। बता दें कि Galaxy M10 में कंपनी ने 3,400mAh की बैटरी दी है।

इसके साथ ही इस स्मार्टफोन में कंपनी क्वार्ड रियर कैमरा सेटअप दे सकती है। इस कैमरा सेटअप में एक अल्ट्रा वाइड एंगल कैमरा लेंस और वाइड एंगल कैमरा लेंस शामिल होंगे। हालांकि कैमरा रेज्यूलेशन के बारे में फिलहाल कोई जानकारी सामने नहीं आई है। इसके साथ ही दूसरे फीचर्स की बात करें तो इसमें USB Type-C पोर्ट, 3.5mm ऑडियो जैक, FM Radio,और ट्रिपल कार्ड ट्रे (ड्यूल सिम और एक माइक्रोएसडी कार्ड) दिया जा सकता है।

Samsung अपने अपकमिंग Samsung Galaxy M10s को कब लॉन्च करेगी फिलहाल इसकी जानकारी भी नहीं है। अपकमिंग स्मार्टफोन को कंपनी 10,000 रुपये के आसपास लॉन्च कर सकती है। कंपनी साल की शुरुआत में Galaxy M10 स्मार्टफोन को 7,990 रुपये की शुरुआती कीमत में लॉन्च किया था।