नई दिल्ली| कोरियाई कंपनी सैमसंग ने अपना नया स्मार्टफोन गैलेक्सी ऑन7 प्राइम आज यहां पेश किया. इस फोन की शुरुआती कीमत 12,990 रुपए है और इसमें विशेष रूप से तैयार ‘सैमसंग मॉल’ फीचर उपलब्ध है. सैमसंग इंडिया के उपाध्यक्ष संदीप सिंह अरोड़ा ने बताया कि सैमसंग मॉल फीचर के जरिए उपयोक्ता अपनी पसंद के किसी उत्पाद को विभिन्न ई-कॉमर्स प्लेटफार्म पर उसकी फोटो के जरिए ही खोज सकते हैं. कंपनी ने इसके लिए अमेजन, जोबांग, शॉपक्लूज व टाटा क्लिक जैसी कंपनियों से गठजोड़ किया है. Also Read - Non Chinese Mobile Smartphones: ये मोबाइल फोन्स है चीनी मोबाइल फोन्स से बेहतर, mi, Realme और OnePlus को देते हैं टक्कर

Also Read - Non Chinese Mobile Smartphones: क्या आप भी Boycott china के समर्थक हैं, तो इन गैर चीनी मोबाइल फोन्स के बारे में जरूर जानें

उन्होंने कहा कि सैमसंग मॉल भारतीय ग्राहकों को ध्यान में रखते हुए तैयार किया गया नवोन्मेष है. कंपनी ने अपने स्तर पर शोध के बाद यह फीचर बनाया है क्योंकि ग्राहक अपनी पसंद के उत्पाद तुरंत खरीदना चाहते हैं.

हुवेई ने लॉन्च किया चार कैमरों वाला 'ऑनर 9 लाइट', जानें कीमत और स्पेसिफिकेशन

हुवेई ने लॉन्च किया चार कैमरों वाला 'ऑनर 9 लाइट', जानें कीमत और स्पेसिफिकेशन

Also Read - 150MP कैमरा के साथ स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी में है यह दिग्गज कंपनी, कीमत जानकर हो जाएंगे हैरान

यह फोन विशेष रूप से अमेजन तथा सैमसंग की वेबसाइट पर उपलब्ध होगा. इसमें 5.5 ईंच का डिस्प्ले, 1.6 गीगाहटर्ज का एक्सीनोस ओक्टाकोर प्रोसेसर, 13एमपी कैमरा व 3300 एमएएच की बैटरी है.

सैमसंग गैलेक्सी आन7 प्राइम के दो मॉडल है जिसमें 3जीबी रैम व 32 जीबी मैमोरी वाले संस्करण की कीमत 12,990 रुपए जबकि 4जीबी रैम व 64 जीबी मैमोरी वाले संस्करण की कीमत 14,990 रुपए होगी.