नई दिल्ली: सैमसंग ने अपने फ्लैगशिप गैलेक्सी एस9 प्लस का नया वेरियंट पेश किया है. सैमसंग गैलेक्सी एस 9 प्लस अब सनराइज गोल्ड कलर वेरियंट में मिलेगा. जिसकी कीमत  68,900 रुपये रखी गई है. इससे पहले कंपनी ने गैलेक्सी एस9 और गैलेक्सी एस9 प्लस को 128GB स्टोरेज के साथ बाजार में उतारा था.

कंपनी ने एक बयान में कहा कि 128 जीबी वेरिएंट वाले इस डिवाइस को सैमसंग दुकानों और फ्लिपकार्ट पर 15 जून से प्रीबुक कराया जा सकता है और यह 20 जून से चुने हुए स्टोरों और फ्लिपकार्ट पर बिक्री के लिए उपलब्ध होगा. सैमसंग इंडिया के महाप्रबंधक आदित्य बब्बर ने कहा, गैलेक्सी एस9 का सनराइज गोल्ड कलर वाला स्मार्टफोन आधुनिक और क्लासिक शैली का मेल है.

इस हैंडसेट में ड्यूअल अपरचर लेंस है, जिसमें सुपर स्लो मोशन कैप्चर, बिक्सबाई इंटेलिजेंस, फिंगरप्रिंट स्कैनिंग, फेशियल रिकॉगनिशन, वायरलेस चार्जिग क्षमता, जल और धूल प्रतिरोधी क्षमत समेत अन्य फीचर्स हैं. कंपनी ने ‘गैलेक्सी एस9प्लस’ को इस साल की शुरुआत में लांच किया था और यह मिडनाइट ब्लैक, कोरल ब्लू और लिलिएक पर्पल कलर वेरिएंट में उपलब्ध है.

सैमसंग ने इसके अलावा एक टीवी कंट्रोल विजेट की भी घोषणा की है, जो मोबाइल और टेलीविजन के बीच एकीकृत सम्मिलन समाधान प्रदान करता है. ‘स्मार्ट थिंग्स’ एप द्वारा सक्रिय किए जाने के बाद यह विजेट स्वचालित रूप से फोन और टीवी के बीच टू-वे स्क्रीन मिररिंग और साउंड मिररिंग करता है.