Samsung ने IFA 2019 में अपने लेटेस्ट टैबलेट को लॉन्च किया है। कंपनी ने Galaxy Tab Active Pro को लॉन्च किया है। यह Galaxy Tab Active 2 का अपग्रेडिड वेरिएंट है। हम आपको यहां Samsung Galaxy Tab Active Pro के बारे में सभी जानकारी दे रहे हैं।

Samsung Galaxy Tab Active Pro prices, availability

इस न्यू टैबलेट को जर्मनी में लॉन्च किया गया है। यह 1 अक्टूबर से बिक्री के लिए आएगा। इसकी शुरुआती कीमत  €600 है जो भारतीय रुपये में 47,400 रुपये होते हैं। यह कीमत इसके स्टैंडर्ड वेरिएंट की है। इसका एक LTE वेरिएंट भी है जिसकी कीमत €670 है जो भारतीय रुपये में 53,000 रुपये के आसपास होते हैं। यह टैबलेट स्पेसिफिक बिजनेस के लिए तैयार किया गया है। इसका डिस्प्ले वेट टच के साथ आता है। टैबलेट IP68-level के साथ आता है जो डस्ट और वाटर रेसिस्टेंट है।

Features, specifications

Samsung Galaxy Tab Active Pro में 10इंच डिस्प्ले है जिसका रिजॉल्यूशन 1920×1200 पिक्सल्स का है। टैबलेट का एस्पेक्ट रेश्यो 16:10 है। टैब DeX mode के साथ आता है जिसे आप टैबलेट की स्क्रीन को बड़ी स्क्रीन पर मिरर कर सकते हों।  टैबलेट में Qualcomm Snapdragon 710 chipset दिया गया है। टैबलेट में 4GB of RAM और 64जीबी की इंटरनल स्टोरेज है। टैब में 7,600mAh की बैटरी दी गई है। टैबलेट में 13मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है। टैबलेट में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 8मेगापिक्सल का कैमरा है। टैबलेट एंड्रॉइड पाई आउट ऑफ द बॉक्स के साथ आता है। सैमसंग का कहना है कि वह अगले चार सालों तक इस टैबलेट को लेटेस्ट सॉफ्टवेयर अपडेट देती रहेगी।