नई दिल्ली: सैमसंग ने साल 2016 में Galaxy note 7 उतारा था, जिसके लॉन्च के कुछ दिन बाद ही इसकी बैटरी फटने की खबरें सामने आई थी. ऐसे मामले सामने आने के बाद सैमसंग के कुछ मॉडल्स को विमान में ले जाने से बैन कर दिया गया. तमाम शिकायते मिलने के बाद सैमसंग ने सभी गैलेक्सी नोट 7 को वापस मंगाए. वहीं अब एक मामला सामने आया है, जिसमें सैमसंग के फोन में आग लगने से एक कार जलकर राख हो गई है और इस हादसे में कार में बैठी महिला की जान बाल-बाल बची है.

ABC के WXYZ की रिपोर्ट के मुताबिक, घटना अमेरिका के डेट्रोट की है जहां अपनी कार में सैमसंग गैलेक्सी एस4 और गैलेक्सी एस8 के साथ सफर कर रही थी. तभी अचानक एक फोन में आग लग गई. इसके बाद महिला ने कार को तुरंत सड़क के किनारे पार्क कर दिया और बाहर निकल गईं. महिला ने जैसे-तैजे अपनी जान तो बचा ली, लेकिन अपनी कार को नहीं बचा पाई. इस हादसे में महिला की कार जलकर राख हो गई.

सैमसंग को जब इस घटना की जानकारी मिली तो उसने तुरंत अपने कर्मचारियों को घटनास्थल पर भेजा. इसपर सैमसंग का कहना है कि मामला की जांच अभी चल रही है, लेकिन कंपनी बिना जांच के कोई बयान नहीं देगी. महिला ने अभी सैमसंग के खिलाफ किसी तरह की कोई शिकायत दर्ज नहीं की है.