कन्ज़्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स कंपनी Sharp ने आज स्मार्ट होम अप्लायंसेज की नई रेंज को लॉन्च किया है। इस लॉन्च के साथ कंपनी देश में होम एयर प्यूरीफिकेशन और होम अप्लायंस सेगमेंट में बढ़ रहे कंपिटीशन में अपनी पकड़ मजबूत करना चाहती है। स्मार्ट होम अप्लायंसेज की इस रेंज में ट्विन कुकर, सुपरहीटेड स्ट्रीम ओवन, स्लो ज्यूसर, वैक्युम ब्लेंडर और ब्रेड मेकर जैसे प्रॉडक्ट्स शामिल हैं। कंपनी ने भारत में स्मार्ट फिल्ट्रेशन टेक्नोलॉजी और एनर्जी एफिशिएंट फीचर्स से लैस एयर प्यूरीफायर और डीह्यमुडीफायर्स की नई रेंज भी पेश की है।

जैसा की हम जानते हैं भारत में फेस्टिव सीजन की शुरुआत हो चुकी है। ऐसे में कंपनी ज्यादा से ज्यादा ग्राहकों को अट्रैक्ट करना चाह रही है। यही कारण है कि Sharp ने कई नए प्रॉडक्ट की रेंज एक साथ पेश की है।

लॉन्च के अवसर पर युकी चियोदा, शार्प, जापान ने कहा, “हर भारतीय परिवार को नए इनोवेशन्स और आधुनिक तकनीक से लाभान्वित करना हमारा उद्देश्य है। इस लॉन्च के साथ शार्प आज के व्यस्त जीवन को तनाव रहित एवं आसान बनाने के लिए उपभोक्ताओं को स्मार्ट और आधुनिक टेक्नोलॉजी उपलब्ध कराने हेतु प्रतिबद्ध है।”

“हम अपने उपभोक्ता को समझते हैं और अपने उत्पादों के माध्यम से उन्हें सर्वश्रेष्ठ अनुभव प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध हैं। हमें उम्मीद है कि इस लॉन्च के साथ पेश किए गए हमारे उत्पाद उपभोक्ताओं के जीवन को सहज बनाएंगे और उनके साथ हमारे रिश्तों को और भी मजबूत बनाएंगे। हम उपभोक्ताओं की पसंद को ध्यान में रखते हुए आकर्षक डील्स के माध्यम से उन्हें अधिकतम संतोषजनक सेवाओं का अनुभव प्रदान करना चाहते हैं।” चियोदा ने आगे कहा।