Siti Broadband ने ZEE5 के साथ पार्टनरशिप की है, जोकि भारत में तेजी से बढ़ती ऑन-डिमांड वीडियो सर्विस में से एक है।इस पार्टनशिप के तहत Siti Broadband अपने यूजर्स को ZEE5 का फ्री सब्सक्रिप्शन दे रही है। Siti Broadband का यह ऑफर 100Mbps प्लान वाले कस्टमर्स के लिए है, उन्हें कंपनी एक महीने का फ्री सब्सक्रिप्शन ऑफर कर रही है। इसके साथ ही कंपनी दूसरे प्लान्स पर अपने यूजर्स को ZEE5 के सब्सक्रिप्शन पर डिस्काउंट ऑफर कर रही है।

ZEE5 India के बिजनेस डेवलेपमेंट एंड कॉमर्शियल हेड मनप्रीत बुमराह ने बताया है कि वे SITI ब्रॉडबेंड के साथ अपनी पार्टनरशिप को लेकर काफी उत्साहित हैं। उन्होंने ये भी कहा कि दो होमग्रोन प्लेटफॉर्स का एक साथ आने से दोनों को ग्रोथ की ऑपर्चुनिटी और देगा। मनप्रीत बुमराह की बातों पर मुहर लगाते हुे SITI के सीईओ अनिल मल्होत्रा ने कहा कि दोनों कंपनियों की स्ट्रेंथ उनके कंज्यूमर्स को लिए मैक्सिमम एडवांटेज लेकर आएगी।

बता दें कि बीते महीने रिपोर्ट में कहा जा रहा था कि ZEE5 जल्द ही Smart TVs पर उपलब्ध हो जाएगा। OTT प्लेटफॉर्म जल्द ही LG के साल 2015 और 2016 के LG Smart Tv के मॉडल्स में सपोर्ट करेंगे। Zee5 जल्द ही LG के ओल्डर स्मार्ट टीवी जो की WebOS वर्जन 3.0 से 3.5 पर रन करते हैं उनमें उपलब्ध होगा। कंपनी की ओर से जारी एक बयान में इस बात की पुष्टी की गई थी की ZEE5 ऐप आने वाले दिनों में मार्केट में मौजूद LG के सभी Smart TVs में दिया जाएगा।

ZEE5 फिलहाल सभी प्लेटफॉर्स की डिवाइसेस के लिए उपलब्ध है। कंपनी का विश्वास है कि LG के टीवी पर सपोर्ट दिए जाने से एक साथ देशभर में अपनी पहुंच बढ़ा पाएंगे।कंपनी LG के साथ-साथ सैमसंग के पुराने टीवी पर भी Zee5 ऐप का सपोर्ट देने के लिए काम करी है।