Spectra 1 Gbps Broadband plan : गुरुग्राम स्थित इंटरनेट सर्विस प्रोवाइडर (ISPSpectraने अपने इंटरनेट यूजर्स के लिए नया ब्रॉडबेंड प्लान पेश किया है। नए प्लान (Spectra 1 Gbps Broadband plan) का ऐलान करते हुए कंपनी कंपनी ने बताया कि वह अब अपने ग्राहकों को एनुअल प्लान पर  1 Gbps बेंडविर्थ मुहैया करवाएगी। सबसे दिलचस्प है कि कंपनी के 1Gbps स्पीड वाले प्लान का एनुअल सब्सक्रिप्शन यूजर्स को 885 रुपये प्रति महीने का बैठता है। बता दें कि Spectra का ये प्लान फिलहाल भारत के कुछ शहरों में ही उपलब्ध है, जिनमें दिल्ली, चेन्नई और बेंगलुरु शामिल हैं।

Spectra Broadband plan details

Spectra अपने 1 Gbps प्लान को एक, तीन और छह महीने के लिए ऑफर कर रहा है। टेलीकॉम टॉक की रिपोर्ट के मुताबिक, 1 Gbps प्लान का एनुअल सब्सक्रिप्शन 21,934 रुपये है। हालांकि यदि स्पेक्ट्रा यूजर्स एक साल का सब्सक्रिप्शन खरीदते हैं तो कंपनी अगले 9 महीने का फ्री सब्सक्रिप्शन ऑफर कर रही है। इसके साथ बता दें कि एनुअल सब्सक्रिप्शन खरीदने वाले बॉयर्स से कंपनी इंस्टॉलेशन चार्ज नहीं वसूलेगी।

रिपोर्ट में बताया गया है कि एक साल का सब्सक्रिप्शन लेने वाले यूजर्स को  Spectra ड्यूल-बैंड गीगाबिट राउटर D-Link 825 AC 1200 भी ऑफर कर रहा है। कंपनी इस प्लान का छह महीने वाला सब्सक्रिप्शन भी ऑफर कर रही है जिसमें यूजर्स को एक महीने का एक्ट्रा सब्सक्रिप्शन मिलता है। ये प्लान भी अनलिमिटेड डाटा, फ्री इंस्टॉलेशन चार्ज और फ्री D-Link राउटर के साथ पेश किया जाएगा।

वहीं तीन महीने वाले प्लान में कंपनी हर महीने 1000GB डाटा ऑफर कर रही है। इस सब्सक्रिप्शन के लिए कंपनी इंस्टॉलेशन पर 50 प्रतिशत डिस्काउंट ऑपर कर रही है। तीन महीने वाले प्लान के लिए यूजर्स को 8,074 रुपये और 2,000 रुपये D-Link राउटर के देने होंगे। 1Gbps वाले प्लान का मंथली प्लान 1,549 रुपये का जिसमें यूजर्स को 500GB डाटा मिलता है।