Spotify ने भारत में न्यू प्रीमियम फैमिली प्लान को लॉन्च किया है। इस प्लान की कीमत 179 रुपये मंथली है। ये लेटेस्ट प्लान आपकी फैमिली मेंबर्स को एक छत के अंदर कस्टमाइज म्यूजिक स्ट्रीमिंग और पोडकास्ट की फैसिलिटी देता है। इसमें आपको एड फ्री, ऑन डिमांड म्यूजिक लिस्टनिंग एक्सपीरियंस मिलता है। न्यू प्रीमियम फैमिली प्लान के जरिए आपको 4,50,000 से ज्यादा पॉडकास्ट टाइटल्स और 5 करोड़ ट्रैक/ सॉन्ग मिलते हैं।
कंपनी का कहना है कि यूजर्स को इसमें इंडिविजुअल अकाउंट मिलता है, जिसमें फैमिली को 6 अकाउंट तक मिलते हैं। इस प्लान के बाद हर यूजर्स को म्यूजिक और पॉडकास्ट का फीचर मिलता है। इसका मंथली बिल मास्टर अकाउंट होल्डर के पास जाएगा।

spotify ऑनलाइन म्यूजिक स्ट्रीमिंग का सबसे बड़ा प्लेटफॉर्म है। इंडियन यूजर्स इस Spotify ऐप को भारत में ऐप स्टोर, गूगल प्ले और माइक्रोसॉफ्ट स्टोर से सीधे डाउनलोड कर सकते हैं। भारत में स्पोर्टिफाई दो तरह से अपनी सर्विस दे रहा है। भारत में एड बेस्ड फ्री सब्सक्रिप्शन सर्विस के साथ-साथ वह सब्सक्रिप्शन बेस्ड सर्विस देगा। 

कंपनी भारत में अंग्रेजी और हिंदी गानों के साथ-साथ पंजाबी, तमिल और तेलगू भाषा के गानों भी अपने प्लेटफॉर्म पर यूजर्स को सुनाएगा। दुनिया भर में करीब 20.7 करोड़ यूजर्स Spotify ऐप को यूज करते हैं जिनमें से करीब 9.6 करोड Spotify प्रीमियम सब्सक्राइबर्स हैं। भारत में Spotify का मुकाबला जियो सावन, गाना, एयरटेल म्यूजिक से होगा। ये सभी ऐप फ्री एड-बेस्ड सब्सक्रिप्शन देते हैं।