Stuffcool ने भारत में बेहद छोटा दिखने वाला पावर बैंक लॉन्च किया है। भले ही यह दिखने में छोटा है, लेकिन इसकी कैपेसिटी 10000mAh है। इतना ही नहीं, यह पावर बैंक फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आता है। कंपनी इसे Qualcomm के Quick Charge 3.0 फास्ट चार्जिंग टेक्नोलॉजी के साथ आने वाला सबसे पोर्टेबल पावर बैंक कह रही है। इसमें USB Type C पोर्ट भी है, जो 18W पावर डिलिवरी के साथ आता है। यह पोर्ट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करने वाली डिवाइस को 50 से 70 प्रतिशत फास्ट चार्ज करता है। Stuffcool द्वारा लॉन्च किया गया यह पावर बैंक अपने प्राइस सेगमेंट में Xiaomi और Realme के पावर बैंक के साथ कंपीट करेगा।

Stuffcool 10000mAh Power Bank: Price and Features

यह 10000mAh का Power Bank भारत में 1,799 रुपये में लॉन्च किया गया है। हालांकि यह लॉन्च ऑफर के तहत लिमिटेड समय के लिए 1,399 रुपये में लॉन्च किया गया है। यह पावर बैंक Stuffcool की वेबसाइट, Flipkart और Amazon India के जरिए खरीदा जा सकता है। इसके साथ कंपनी छह महीनों की वारंटी दे रही है। यह पावर बैंक एक USB आउटपुट पोर्ट के साथ आता है, जो Quick Charge 3.0 के साथा आता है और 18W आउटपुट देता है।

इसके जरिए किसी भी स्मार्टफोन और टैबलेट को फास्ट चार्जिंग रेट से चार्ज किया जा सकता है। इसके अलावा इसमें एक USB Type-C पोर्ट भी है, जिसका आउटपुट 18W है। कंपनी का दावा है कि यह iPhone को 30 मिनट में 50 प्रतिशत तक चार्ज कर सकता है।

यही USB Type-C पोर्ट पावर बैंक को चार्ज करने के काम आता है और ऊपर बताई गई स्पीड में चार्ज कर सकता है। पावर बैंक के साथ एक 3A USB Type C केवल मिलती है। यह पावर बैंक क्रेडिट कार्ड के साइज के बराबर है। इसमें एक LED भी है, जो इसमें चार्जिंग लेवल को दिखाते हैं। इसकी डायमेंशन 21.5 x 91 x 64mm है। इस 10000mAh पावर बैंक का वजन 169 ग्राम है और यह lithium polymer सेल के साथ आता है।