नई दिल्ली: अगर आप डुअल कैमरा वाला सस्ता स्मार्टफोन खरीदने की सोच रहे हैं, तो यह खबर आपके काम की है. स्मार्टफोन बनाने वाली घरेलू कंपनी स्वाइप ने अपना नया बजट सेगमेंट का स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है. इस स्मार्टफोन का नाम स्वाइप एलीट ड्यूल है, जिसकी सबसे बड़ी खासियत इसका ड्यूल रियर कैमरा सेटअप है. इस फोन की कीमत मात्र 3,999 रुपए हैं.  इस फोन पर 2200 रुपये का कैशबैक भी मिल रहा है. इस तरह यह फोन महज 1799 रुपये में मिलेगा. यह भारत में अबतक सबसे सस्ता डुअल कैमरा स्मार्टफोन है. Also Read - Whatsapp Stop from 1 January 2021: 1 जनवरी से इन स्मार्टफोन्स पर काम नहीं करेगा व्हाट्सएप, आपके फोन पर चलेगा या नहीं ऐसे करें चेक

Also Read - WhatsApp ने भारत ने अपना ब्रांड अभियान ‘इट्स बिटवीन यू’ किया शुरू, जानें क्या है इसमें खास

 यह भी पढ़ें: Samsung Galaxy on Max पर मिल रही है 2,000 रुपए की छूट, ऐसे मिलेगा डिस्काउंट Also Read - Gmail यूजर्स को साइबर खतरे की चेतावनी, इस नए फीचर से रहें सतर्क

Swipe Elite Dual की स्पेसिफिकेशन

स्वाइप एलीट ड्यूल में 5 इंच का डिस्प्ले दिया गया है जो स्क्रैच रजिस्टेंट है.इसमें 1.3GHz का क्वॉड-कोर मीडियाटेक प्रोसेसर के साथ 1GB की रैम दी गई है.स्मार्टफोन में 3000mAh की बैटरी और 8GB की इंटरनल मेमरी दी गई है, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 64GB तक बढ़ाया जा सकता है.

इस स्मार्टफोन में ड्यूल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है. इसमें 8MP का प्राइमरी ऑटोफोकस कैमरा और 2MP का सेकंडरी इमेज कैमरा दिया गया है. यह 4G VoLTE, वाई-फाई, ब्लूटूथ, जीपीएस को सपॉर्ट करता है और इसमें 3.5mm का ऑडियो जैक दिया गया है. फोन में एंड्रॉयड नूगट 7.0, कनेक्टिविटी के लिए डुअल सिम, Wi-Fi 802.11 b/g/n, ब्लूटूथ 4.0, GPS, USB पोर्ट, 3000mAh की बैटरी और हेडफोन जैक है.

स्वाइप ने रिलायंस jio के साथ साझेदारी की है. इसके तहत स्वाइप एलाइट डुअल स्मार्टफोन में 2200 रुपये का कैशबैक भी मिलेगा. यह jio football offer के तहत मिलेगा. इसके लिए रिलायंस जियो यूजर्स को 199 या फिर 299 रुपये से अधिक का रिचार्ज कराना होगा. कैशबैक 44 वाउचर्स के रूप में मिलेगा. इसके एक वाउचर की कीमत 50 रुपये होगी.