इलेक्ट्रॉनिक गैजेट ब्रांड TAGG ने भारत में अपने दो नए ब्लूटूथ स्पीकर्स लॉन्च कर दिए हैं। Sonic Angle Mini और Sonic Angle Max के नाम से लॉन्च हुए दोनों ब्लूटूथ स्पीकर्स की कीमत क्रमश: 1,299 रुपये और 6,999 रुपये है। दोनों स्पीकर्स को कंपनी की वेबसाइट और Amazon India से खरीदा जा सकता है। स्पीकर्स की खासियत लंबा बैटरी बैकअप और वॉइस कमांड इंटिग्रेशन है।

बात करें Sonic Angle Mini की तो यह स्पीकर कॉम्पेक्ट डिजाइन के साथ आता है। इसमें Bluetooth वर्जन 5.0 शामिल है, जो स्टेबल हाई-क्वॉलिटी ऑडियो ट्रांसमिशन देता है। बैटरी की बात करें तो इसमें 2200mAh की बैटरी दी गई है। कंपनी का दावा है कि यह स्पीकर 10 घंटों तक का बैटरी बैकअप दे सकता है। आउंड आउटपुट पर आएं तो इसमें 6W का आउटपुट दिया गया है। इसके अलावा इसमे 42×57 mm का बेस (bass) रेडिएटर शामिल है, जो क्लीयर HD साउंड आउटपुट और हैवी बेस देता है।

कंपनी ने TAGG Sonic Angle Mini में Siri और Google असिसटेंट दिया है, जो बिल्ट-इन स्पीकरफोन के साथ आता है। इससे यूजर्स इसके जरिए कॉल में बात कर सकते हैं। यह स्पीकर ड्यूल स्टीरियो मोड के साथ आता है। यह ब्लूटूथ स्पीकर 3.5 mm AUX पोर्ट कनेक्टिविटी के साथ आता है और यह IPX7 वाटर प्रूफ रेटिंग के साथ आता है। इसे कंपनी ने दो कलर ऑप्शन – Black और Red में लॉन्च किया है।

Tagg, Tagg Speakers

Sonic Angle Max की बात करें तो इसमें 30W का ड्राइवर और 98x48x4.5mm का बेस(bass) रेडिएटर दिया है। यह स्पीकर 3.5-इंच के वूफर और 1-इंच के ट्वीटर के साथ आता है। स्पीकर में 2600mAh बैटरी है। कंपनी का दावा है कि यह स्पीकर 8 घंटों के बैकअप के साथ आता है। इस स्पीकर में एक मल्टि लिंक फीचर दिया गया है, जो एक साथ 100 यूनिट्स तक कनेक्ट कर सकता है। इसमें शामिल Bluetooth version 5.0 + EDR की वजह से इस स्पीकर की रेंज 100 फीट हो जाती है। इसमें 3.5 mm AUX पोर्ट और IPX5 वाटर प्रूफ रेटिंग शामिल है।