Reliance Jio Fiber भारत में 5 सितंबर को अपना ऑफिशियल लॉन्च कर रहा है। ऐसे में रिलायंस जियो गीगा फाइबर को टक्कर दने के लिए सभी प्रतिस्पर्धी कंपनियों ने अपनी कमर कस ली है। अन्य DTH ऑपरेटर्स जियो के चैलेंज से निपटने के लिए अलग-अलग ऑफर पेश कर रहे हैं। अब DTH operator Tata Sky ने एक अट्रैक्टिव ऑफर कंज्यूमर के लिए पेश किया है।इंडियन टेलीविजन की रिपोर्ट के मुताबिक नए ऑफर के तहत Tata Sky HD set-top-box और Tata Sky Binge bundle न्यू सब्सक्राइर्स के लिए मात्र 4,999 रुपये की कीमत में मिल रहा है। इसके साथ दूसरे बेनिफिट्स भी दिए जा रहे हैं।

कंज्यूमर को इस प्राइस में HD set-top-box मिलेगा जिसकी कीमत 1,499 रुपये है। इसके अलावा अकाउंट में 2,499 रुपये भी क्रेडिट किए जाएंगे। यूजर इस अमाउंट के जरिए अलग-अलग पैक को सिलेक्ट कर सकते हैं और इसके लिए चार्ज कैशबैक अमाउंट में से काट लिया जाएगा। इसके अलावा यूजर्स को Binge का छह महीने का सब्सक्रिप्शन फ्री मिल रहा है, जिसकी कीमत 1,494 रुपये है। इसके अलावा तीन का Amazon Prime सब्सक्रिप्शन भी फ्री मिल रहा है। आपको बता दें कि Amazon Prime सब्सक्रिप्शन की एनुअल फीस 999 रुपये की है।

वहीॆ इसकी प्रति महीने कीमत 129 रुपये की है। Amazon Prime subscription की बात की जाएं तो इस सर्विस में Prime Video, Amazon Prime Music, फ्री प्रॉडक्ट शिपिंग जैसे कई ऑफर मिल रहे हैं।  DTH operator Tata Sky ने Binge सर्विस को इस साल मई महीने में पेश किया था। इस सर्विस में यूजर्स को डिजिटल कंटेट मिलता है। इसमें यूजर्स को ओटीटी प्लेटफॉर्म जैसे हॉटस्टार, इरोज नाऊ जैसे कई प्लेटफॉर्म का कंटेंट फ्री मिल रहा है। इस सर्विस के तहत कंपनी OTT और Live TV के बीच की खाई को पाटने की कोशिश कर रही है। इसमें यूजर्स ऑनलाइन कंटेंट के साथ-साथ Tata Sky DTH सब्सक्रिप्शन के सभी चैनल्स भी देख सकते है।