Tata Sky Broadband अपने ग्राहकों को लॉन्ग टर्म प्लान में बिना किसी शुल्क की छह महीने की एक्स्ट्रा सर्विस दे रहा है। कंपनी इस ऑफर में 12 महीनों का एक साथ पेमेंट करने वाले ग्राहकों को छह एक्स्ट्रा महीनों की सर्विस दे रही है। इसे आप इस तरह भी कह सकते हैं कि यदि आप एक साल की पेमेंट एक साथ कराते हैं तो आपको कुल 18 महीनें की सर्विस मिल रही है। इतना ही नहीं यदि आप 9 महीनें की पेमेंट एक साथ करते हैं तो आपको कंपनी 4 महीनों की एक्स्ट्रा सर्विस दे रही है और इस एक्स्ट्रा सर्विस के लिए ग्राहकों को किसी प्रकार की एक्स्ट्रा पेमेंट नहीं करनी होगी।

इसके अलावा कुछ अन्य Tata Sky Broadband plans भी हैं, जिनमें कंपनी एक्स्ट्रा सर्विस दे रही है। इनमें 3 मीहने और 7 महीने वाले लॉन्ग टर्म प्लान शामिल हैं। बता दें कि कंपनी अपने सभी शहरों में अलग-अलग प्लान दे रही है। इन शहरों में Bengaluru, Hyderabad, Mumbai, Pune, Kolkata समेत कई शहर शामिल है। TelecomTalk की एक रिपोर्ट के मुताबिक, कंपनी अपने ग्राहकों को बिना FUP लिमिट के 100Mbps तक की स्पीड दे रही है।

ग्राहकों को यह एक्स्ट्रा सर्विस बेनिफिट अनलमिटेड और फिक्स्ड GB डाटा प्लान दोनों में मिल रहा है। अनलिमिटेड डाटा सेक्शन में कंपनी पांच प्लान दे रही है, जिनमें Rs 590, Rs 700, Rs 800, Rs 1,100 और Rs 1,300 के प्लान शामिल हैं। इन प्लान की कीमत 590 रुपये से शुरू होती है और इसमें 16Mbps की स्पीड मिलती है। इतना ही नहीं, कंपनी ग्राहकों को इन प्लान में फ्री राउटर और डाटा रोल-ओवर सर्विस भी दे रही है। इसके अलावा इस सर्किल में कंपनी के 700 रुपये और 800 रुपये के प्लान भी उपलब्ध है। इन प्लान में कंपनी क्रमश: 25Mbps और 50Mbps स्पीड दे रही है। जो ग्राहक इससे अधिक स्पीड चाहते हैं, उन्हें कंपनी 1,100 रुपये और 1,300 रुपये के प्लान भी दे रही है। इन प्लान में क्रमश: 75Mbps और 100Mbps की स्पीड दे रही है। हालांकि रिपोर्ट में बताया गया है कि यह 1,300 रुपये वाला प्लान केवल अहमदाबाद में ही उपलब्ध है।

बता दें कि Tata Sky ने हाल ही में अपनी इस ब्रॉडबैंड सर्विस को देश के 21 शहरों में फैलाया था। पहले Tata Sky अपनी इस ब्रॉडबैंड सर्विस को केवल 14 शहरों में चला रहा था। जोड़े गए नए शहरों में मुंबई और हैदराबाद भी शामिल हैं। मुंबई में भी कंपनी अनलिमिटेड प्लान दे रही है, लेकिन इन प्लान की कीमत अहमदाबाद से महंगी है।