Tata Sky ने अपने कस्टमर्स के लिए नए स्मार्ट चैनल पैक लॉन्च किया है। टाटा स्काई का नया चैनल पैक लैंग्वेज वाइज चैनल ऑफर करता है। Tata Sky  के नए Smart Packs की कीमत 206 रुपये की शुरुआती कीमत है। ये कीमत टाटा स्काई के मराठी स्मार्ट प्लान ही की है। मराठी चैनल्स की कीमत 53 रुपये और NCF चार्ज 153 रुपये है। यानी इस पैक के लिए यूजर्स को कुल 206 रुपये पे करने होंगे।

इसके साथ ही तमिल रिजिनल एचडी पैक्स की कीमत 164 रुपये और तमिल मिनी HD पैक की कीमत 81 रुपये है। टेलीकॉम टॉक  टेली कॉम की रिपोर्ट के मुताबिक, तेलूगू रिजनल और मिनी HD पैक्स की कीमत क्रमश: 216 रुपये और 90 रुपये है। टाटा स्काई दूसरे रिजनल लैंग्वेज चैनल पैक कन्नड़, मलयालम, मराठी और बंगाली भी ऑफर कर रही है। इसके साथ ही कंपनी ब्रॉडकास्टर पैक भी लेकर आई है। इनमें Sony Happy India South B पैक है। इस पैक की कीमत 29.5 रुपये है। इसके साथ ही टाटा स्काई अपने कस्टमर्स को 14.75 रुपये में Turner Family HD पैक भी पेश कर रही है।

Tata Sky ने रिजनल लैंग्वेज के साथ ही Hindi स्मार्ट पैक को 249 रुपये में पेश किया है। कंपनी ने इस कीमत में गुजराती स्मार्ट पैक भी लॉन्च किया है। इसके साथ ही बंगाली स्मार्ट पैक की कीमत कंपनी ने 220 रुपये रखी है। वहीं ओडिया स्मार्ट पैक को  211 रुपये में लॉन्च किया है। Telugu Smart पैक को टाटा स्काई कस्टमर्स 249 रुपये में खरीद सकते हैं। वहीं तमिल स्मार्ट पैक को 249 रुपये में खरीद सकते हैं। कन्नड़ स्मार्ट पैक और मलयालम स्मार्ट पैक को भी 249 रुपये में लॉन्च किया जा सकता है।

इसके साथ ही हिंदी यूजर्स के लिए टाटा स्काई ने अफोर्डेबल Hindi Bachat पैक लॉन्च किया है। इस पैक की कीमत 179 रुपये है। इतना ही नहीं टाटा स्काई अपने कस्टमर्स को मिनी पैक्स भी ऑफर कर रहे हैं। रिपोर्ट के मुताबिक मिनी और एड-ऑन पैक्स में हाइर रेंज और एचडी क्वालिटी के चैनल्स शामिल हैं।