Tata Sky अपने ग्राहकों के लिए लगातार नए ऑफर्स की पेशकश करने में लगा हुआ है। कंपनी ने अपने Flexi Annual रिचार्ज प्लान को Tata Sky कैशैबक ऑफर नाम से बदल दिया है। Flexi Annual प्लान को कंपनी ने Long-term रिचार्ज ऑफर के तौर पर पेश किया था। इस प्लान के साथ ग्राहकों के पास एक साल का रिचार्ज एक साथ कर एक महीना फ्री पाने का ऑप्शन होता है। अब DTH ऑपरेटर ने इस प्लान का नाम और इसमें मिलने वाले ऑफर को बदल दिया है।

Tata Sky Cashback Offer

Tata Sky Cashback Offer के साथ कंपनी एक जरूरी फीचर को जोड़ने जा रही है। इस ऑफर में ऑपरेटर अपने यूजर्स को उनके अकाउंट अस्थाई रूप से सस्पेंड करने का ऑप्शन देता है। यह नया Tata Sky कैशबैक ऑफर कंपनी की वेबसाइट पर लॉग-इन कर या ऑफिशियल मोबाइल ऐप के जरिए लिया जा सकता है। यह ऑफर नए और मौजूदा दोनों ग्राहकों के लिए उपलब्ध है। TRAI के द्वारा सेट किए गए नए टैरिफ के लागू होने के बाद से Tata Sky ने अपने पुराने लॉन्ग टर्म प्लान बंद कर दिए थे।

उन ग्राहकों को वापस जोड़ने के लिए अब कंपनी ने इस Tata Sky Flexi रिचार्ज प्लान को शुरू किया था। इस ऑफर में Tata Sky अपने ग्राहकों को 12 महीनों का रिचार्ज एक साथ कराने पर एक महीने का सब्सक्रिप्शन मुफ्त देती थी। दूसरे शब्दों में कहें तो ग्राहकों को सालाना रिचार्ज पर कुल 13 महीनों का सब्सक्रिप्शन मिलता था। अब नाम के बदलने के साथ कंपनी ने इसमें फ्री महीना देने के साथ-साथ अकाउंट सस्पेंड करने का ऑप्शन भी जोड़ दिया है। Telecom Talk के मुताबिक इस ऑफर को लेते ही यूजर के अकाउंट में 48 घंटों के अंदर यह एक्स्ट्रा महीना जोड़ दिया जाता है।

इसके अलावा इस प्लान में अकाउंट सस्पेंशन की भी कुछ कंडिशन दी गई है। ग्राहक अपने अकाउंट को ज्यादा से ज्यादा पांच दिनों के लिए सस्पेंड कर सकता है। यह तब काम आ सकता है, जब आप कुछ दिनों के लिए घूमने जा रहे हो और अपना लॉन्ग टर्म प्लान बर्बाद ना करना चाह रहे हो।