DTH ऑपरेटर्स के बीच इन दिनों कड़ी प्रतिस्पर्धा देखने को मिल रही है। त्योहारों के सीजन के चलते कंपनियां ग्राहकों को अपनी ओर खींचने के चक्कर में नए-नए ऑफर और स्कीम लॉन्च कर रहे हैं। एक कंपनियां पुराने स्टेंडर्ड सेट-टॉप बॉक्स को एचडी से एक्सचेंज करने जैसे आकर्षक ऑफर ला रही हैं तो दूसरी ओर इंस्टॉलेशन में देर होने पर कैशबैक भी ऑफर कर रही हैं। देश की शीर्ष डीटीएच कंपनी TATA SKY ऐसा ही ऑफर लेकर आई है।

TATA Sky का इस ऑफर को लेकर कहना है कि अगर नया टाटा स्काई कनेक्शन 6 घंटे में इंस्टॉल नहीं होगा तो कंपनी ग्राहकों को 246 रुपये का कैशबैक देगी। इस ऑफर के लिए बॉयर्स को नजदीकी कंपनी के ऑथराइज्ड रिटेल स्टोर से टाटा स्काई का नया कनेक्शन लेना होगा। जैसे ही कस्टमर नया कनेक्शन के लिए रजिस्ट्रेशन करते हैं उनके मोबाइल पर 15 मिनट के अंदर उनकी कस्टमर आईडी उन्हें मिल जाएगी।

[linktopost url=”https://www.bgr.in/hi/news/dish-tv-users-can-upgrade-to-hd-set-top-boc-by-paying-rs-799/”][/linktopost]

कस्टमर आई मिलने के बाद ग्राहक को अपने नए Tata Sky कनेक्शन को एक महीने के लिए रिचार्ज करना होगा। नया टाटा स्काई अकाउंट रिचार्ज का कंफर्मेशन मिलते के दो घंटे के अंदर बॉयर को टाटा स्काइ कनेक्शन के इंस्टॉलेशन के लिए कॉल आएगा। कंपनी का दावा है कि वह इस कन्फर्मेशन कॉल के 6 घंटे के अंदर नया कनेक्शन इंस्टॉल कर देगी।

कंपनी का कहना है कि अगर नया कनेक्शन छह घंटे के अंदर इंस्टॉल नहीं किया गया तो वह कस्टमर को 246 रुपये वापस करेगी। Dream DTH की रिपोर्ट के मुताबिक फिलहाल ये ऑफर जम्मू और लखनऊ शहर के लिए ही है। दोनों शहर के लोग इस ऑफर का बेनिफिट 31 अक्टूबर तक उठा सकते हैं। आने वाले दिनों में कंपनी देश के कुछ और शहरों में इस ऑफर को लागू कर सकती है। बता दें कि यह ऑफर ऑनलाइन बॉयर्स के लिए नहीं है।