Transsion Holdings के स्वामित्व वाले स्मार्टफोन ब्रांड Tecno भारत में अपना एक नया स्मार्टफोन ब्रांड पेश करने के लिए पूरी तरह से तैयार है। कंपनी ने नई दिल्ली में 10 जुलाई को एक इवेंट का आयोजन किया है जहां इस स्मार्टफोन को पेश किया जाएगा। कंपनी ने अपने इस इवेंट के लिए मीडिया इनवाइट भी भेजने शुरू कर दिए हैं। कंपनी भारत में एंटी लेवल के स्मार्टफोन बेचती है। ऐसे में अंदाजा लगाया जा रहा है कि कंपनी मार्केट में एक और नया स्मार्टफोन एंट्री लेवल में ही लॉन्च कर सकती है।

हालांकि कंपनी ने जो इनवाइट भेजा है उसमें इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिखाई दे रहा है। ऐसे में उम्मीद है कि कंपनी अपने अपकमिंग फोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दे सकती है। अंदाजा लगाया जा रहा है कि यह सबसे कम कीमत में भारतीय मार्केट में आने वाला इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर स्मार्टफोन हो सकता है। यह सिर्फ आकलन ही है और कंपनी ने अभी तक इस बारे में कोई जानकारी नहीं दी है।

हालांकि कंपनी ने इसके अलावा मीडिया इनवाइट में स्मार्टफोन से रिलेटिड कोई भी दूसरी जानकारी नहीं दी है। कंपनी ने मीडिया इनवाइट में TECNO Phantom is coming! लिखा है। इसके अलावा स्मार्टफोन के डिजाइन और स्पेसिफिकेशंस की दूसरी कोई भी जानकारी नहीं मिली है। कंपनी के स्मार्टफोन अधिकतर एंट्री सेगमेंट के होते हैं ऐसे में अंदाजा लगया जा रहा है कि इसकी कीमत 6,000 रुपये के अंदर हो सकती है। हालांकि कंपनी ने अभी तक स्मार्टफोन के बारे में कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की है।

Transsion Holdings भारत में अलग-अलग ब्रांड नेम से अपने स्मार्टफोन बेचती है। इसमें  Tecno, Itel, Infinix, और Spice जैसे नाम है। कंपनी का एक एसेसरीज ब्रांड भी है जिसका नाम  Oraimo है। कंपनी भारत में फीचर फोन से लेकर स्मार्टफोन तक बेचती है। कंपनी के अधिकांश स्मार्टफोन भारत में 10 हजार रुपये की रेंज के आसपास ही आते हैं।