Toreto ने भारत में साउंड सिस्टम लाइनअप में विस्तार करते हुए वाटर रेसिस्टेंट ब्लूटूथ स्पीकर Toreto Boom लॉन्च किया है। Toreto Boom नेक्सट जनरेशन वायरलैस स्पीकर है, जिसे खासतौर पर म्यूजिक लवर्स और एडवेंचर पसंद करने वाले लोगों के लिए तैयार किया गया है। यह स्पोर्ट स्पीकर IPX5 इनेबल्ड है। इसका मतलब है कि आप बारिश के बीच में भी अपने मनपसंद संगीत का आनंद ले सकते हैं।
यह स्पीकर प्रीमियम रबड़राइज्ड रगेड एक्सटीरियर से बना है, जो इसे शॉक रेसिस्टेंट बनाता है। Toreto Boom में कंपनी ने 1500 mAh battery दी है जो आपको पांच घंटे तक म्यूजिक सुनने की सहूलियत देता है।

ब्लूटूथ के अलावा आप इस स्पीकर में USB cable, TF card, FM और Aux cable के जरिए म्यूजिक चला सकते हैं। यह हैंडी डिवाइस स्पोटर्स एक्टीविटीज, पूल पार्टीज, कैम्पिंग और आउटडोर एक्टीविटीज के लिए फायदेमंद है। स्पीकर का साउंड 10 वॉट का है। इस स्पीकर का वजन 345 ग्राम है। आप इस स्पीकर को 10 मीटर के अंदर डिवाइस से कनेक्ट कर सकते हों। Toreto BOOM  को Black color में खरीदा जा सकता है।

कंपनी ने इसे 1,799 रुपये की कीमत में पेश किया है। आप इसको सभी रिटेल स्टोर्स और बड़े लीडिंग ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म के जरिए खरीद सकते हैं। इस स्पीकर के साथ आपको एक साल की वारंटी भी मिल रही है। इसका मतलब है कि अगर एक साल के दौरान आपके स्पीकर में कोई परेशानी होती है तो आपको कंपनी इसे ठीक करके देगी।