Twitter के CEO का पद छोड़ सकते हैं Jack Dorsey, यह है वजह

जैक डोर्सी (Jack Dorsey) माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर के सीईओ (Twitter CEO Jack Dorsey) का पद छोड़ सकते हैं. Jack Dorsey इस समय में Twitter और स्क्वायर दोनों कंपनी के सीईओ के रूप में काम कर रहे हैं.

Advertisement

जैक डोर्सी (Jack Dorsey) माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर के सीईओ (Twitter CEO Jack Dorsey) का पद छोड़ सकते हैं. Jack Dorsey इस समय में Twitter और स्क्वायर दोनों कंपनी के सीईओ के रूप में काम कर रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट में इस बात की जानकारी सामने आई है. रिपोर्ट्स के मुताबिक डोर्सी और ट्विटर के बोर्ड ने उनके उत्तराधिकारी पर समझौता कर लिया है. हालांकि ट्विटर की तरफ से इसका आधिकारिक ऐलान नहीं किया गया है.

Advertising
Advertising

जैक डोर्सी (Jack Dorsey) एक वित्तीय भुगतान कंपनी स्क्वायर में शीर्ष कार्यकारी भी हैं, जिसकी उन्होंने स्थापना की थी. मालूम हो कि कुछ बड़े निवेशकों ने यह सवाल उठाए हैं कि क्या प्रभावी रूप से वह दोनों कंपनियों का का नेतृत्व कर सकते हैं? बता दें कि जैक डोर्सी (Jack Dorsey) ने ट्विटर की स्थापना की थी और 2008 तक वह इसके CEO भी रहे.

2008 में उन्हें इस भूमिका से बाहर कर दिया गया. हालांकि पूर्व सीईओ डिक कोस्टोलो के पद छोड़ने के बाद वह 2015 में वह सीईओ के रूप में ट्विटर में लौट आए.

यह भी पढ़ें

अन्य खबरें

Advertisement

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. India.Com पर विस्तार से पढ़ें मनोरंजन की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Published Date:November 29, 2021 9:18 PM IST

Updated Date:November 29, 2021 9:18 PM IST

Topics