Vi Zee5 Premium Subscription Offer: OTT प्‍लेटफॉर्म्‍स की पॉप्‍यलैरिटी बढ़ रही है. इसे देखते हुए टेलिकॉम कंपनियां प्रीपेड रिचार्ज के साथ OTT प्‍लेटफॉर्म का फ्री सब्‍सक्रिप्‍शन ऑफर करने लगी हैं. Vi (Vodafone Idea) अपने 5 प्रीपेड प्‍लान्‍स के साथ एक साल के लिए ZEE5 Premium का फ्री सब्‍सक्रिप्‍शन ऑफर लेकर आई है. यह ऑफर सीमित समय के लिए है. इन प्‍लान्‍स में डेटा, कॉलिंग और वैलिडिटी जैसे अन्‍य फायदे भी मिलते हैं. आइए आपको वोडाफोन के इन पांचों प्‍लान्‍स के बारे में बताते हैं. Also Read - Jio, Airtel, Vi (Vodafone-Idea): रोज 2GB डेटा वाले सबसे सस्ते रिचार्ज प्लान, फ्री कॉलिंग का भी मिलेगा फायदा

355 रुपये का प्‍लान: इसमें आपको 28 दिन की वैलिडिटी के साथ 50 जीबी डेटा मिलेगा. यह सिर्फ डेटा पैक है, यानी इसमें आपको कॉलिंग और एसएमएस जैसे फायदे नहीं मिलेंगे. Also Read - Jio, Airtel, Vi (Vodafone-Idea): ₹200 से कम के रिचार्ज प्लान, रोज 1GB डेटा के साथ फ्री कॉलिंग का मजा

405 रुपये का प्‍लान: वोडाफोन-आइडिया, यानी वी के इस प्‍लान में आपको 28 दिन की वैलिडिटी के साथ 90 जीबी डेटा, सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग और रोज 100 एसएमएस मिलेंगे. Also Read - Jio, Airtel और Vi (Vodafone-Idea): लंबी वैलिडिटी वाले सस्ते रिचार्ज प्लान, रोज 1.5GB डेटा और फ्री कॉलिंग

595 रुपये का प्‍लान: इस रिचार्ज पैक में 56 दिन की वैलिडिटी के साथ रोज 2 जीबी डेटा, सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग और रोज 100 एसएमएस मिलेंगे.

795 रुपये का प्‍लान: इस पैक से रिचार्ज करने पर 84 दिन की वैलिडिटी के साथ रोज 2 जीबी डेटा, सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग और रोज 100 एसएमएस मिलेंगे.

2,595 रुपये का प्‍लान: इस लॉन्‍ग टर्म प्रीपेड प्‍लान में आपको 365 दिन की वैलिडिटी के साथ रोज 2 जीबी डेटा, सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग और रोज 100 एसएमएस मिलेंगे.

सभी प्‍लान के साथ ZEE5 Premium
इन पांचों प्‍लान के साथ एक साल के लिए ZEE5 Premium का फ्री सब्‍सक्रिप्‍शन मिलेगा. इसके लिए कोई अतिरिक्‍त चार्ज नहीं देना होगा. इस सब्‍सक्रिप्‍शन का यूज किसी भी डिवाइस पर Zee 5 ऐप के माध्‍यम से या फिर Zee 5 की वेबसाइट पर कर सकते हैं.

कैसे ऐक्टिव करें ऑफर? 
– ऊपर बताए गए किसी पैक से रिचार्ज करें.
– आपको Zee5 ऐक्टिवेशन लिंक के साथ एक कन्‍फर्मेशन मैसेज मिलेगा.
– उस लिंक पर क्लिक करके वेरिफिकेशन के लिए अपना MSISDN और OTP डालें.
– इसके बाद आपको Activate बटन दिखेगा, उस पर क्लिक करने के बाद आपका जी5 का सब्‍सक्रिप्‍शन ऐक्टिव हो जाएगा.
– इसके बाद जी5 आपको ऐप या वेबसाइट पर लॉग-इन करने लिए यूजर नेम और पासवर्ड भेजेगा.

बता दें कि रिचार्ज का कन्‍फर्मेशन मैसेज मिलने के 28 दिनों के भीतर इस प्रॉसेस को कम्‍प्‍लीट करना होगा. 28 दिन बाद वह लिंक लैप्‍स हो जाएगा.