Vivo चीन में अपना एक नया स्मार्टफोन लॉन्च कर सकता है, जिसमें 48-मेगापिक्सल कैमरा होगा। चीन की सर्टिफिकेशन एजेंसी TENAA की वेबसाइट में एक नया Vivo स्मार्टफोन मॉडल नंबर V1921A के नाम से लॉन्च हुआ है। इस डिवाइस की हाइलाइट इसमें शामिल ट्रिपल रियर कैमरा, इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर और 22.5W फास्ट-चार्जिंग सपोर्ट है।

TENAA में दी गई स्पेसिफिकेशंस लिस्ट को देखा जाए तो Vivo V1921A स्मार्टफोन में 6.38-इंच AMOLED डिस्प्ले शामिल होगी, जो वाटरड्रॉप नॉच के साथ आएगी। इसमें स्मार्टफोन में 32-मेगापिक्सल सेल्फी कैमरा शामिल होने की बात कही गई है। क्योंकि इसमें किसी प्राकर का फिंगरप्रिंट सेंसर देखने को नहीं मिला है, इसलिए हम अंदाजा लगा सकते हैं कि यह स्मार्टफोन इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ आ सकता है।

 

 

TENAA लिस्टिंग में दी गई तस्वीर में स्मार्टफोन के बैक में ट्रिपल रियर कैमरा साफ देखा जा सकता है। लिस्टिंग के मुताबिक इसमें 48-मेहापिक्सल का प्राइमरी कैमरा सेंसर, 8-मेगापिक्सल का सेकंड्री कैमरा सेंसर और एक 2-मेगापिक्सल का तीसरा कैमरा सेंसर होगा। इसके अलावा डिवाइस के लेफ्ट में एक एक्सट्रा बटन देखा जा सकता है। ऐसा हो सकता है कि यह सेंसर डेडिकेटिड Google Assistant बटन हो। इस डिवाइस की डायमेंशन Vivo iQOO Neo से काफी मेल खाती है।

 

 

Vivo V1921A की लिस्टिंग में इसमें शामिल चिपसेट के बारे में नहीं बताया गया है। इसके बजाए इसमें केवल चिपसेट की क्लॉक स्पीड और कोर के बारे में बताया गया है। लिस्टिंग के मुताबिक इस डिवाइस में 2.3GHz की क्लॉक स्पीड और आठ कोर होंगे। डिवाइस 6GB/ 8GB रैम ऑप्शन और 64GB/ 128GB/ 256GB स्टोरेज ऑप्शन के साथ आएगी। इसके अलावा इसमें 4,420mAh बैटरी होगी, जो 22.5W फास्ट-चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएगी।

बता दें कि हाल ही में Vivo ने भारत में Vivo Z1 Pro को लॉन्च किया है। इस स्मार्टफोन को भारत में पंच होल डिस्प्ले के साथ पेश किया गया है। स्मार्टफोन का बेस वेरिएंट 4GB रैम और 64GB स्टोरेज के साथ आता है जिसकी कीमत 14,990 रुपये है। इसका मिड वेरिएंट 6जीबी रैम और 64जीबी स्टोरेज के साथ आता है जिसकी कीमत 16,990 रुपये और 6जीबी रैम 128जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 17990 रुपये है। कंपनी ने फोन में Qualcomm Snapdragon 712 SoC दिया है। इस स्मार्टफोन की बिक्री 11 जुलाई को दोपहर 12 बजे से शुरू होगी।