Vivo ने दिवाली फेस्टिव के चलते ग्राहकों के लिए नए ऑफर्स की घोषणा की है। कंपनी ग्राहकों को 101 रुपये में स्मार्टफोन खरीदने का मौका दे रही है। इसके अलावा चीन की स्मार्टफोन कंपनी ग्राहकों को ऑफलाइन खरीदारी पर No-Cost EMI ऑप्सन और Zero Down-payment स्कीम भी दे रही है। इतना ही नहीं, कंपनी ग्राहकों को डिजिटल पेमेंट पर 10 प्रतिशत का कैशबैक भी दे रही है। कंपनी के मुताबिक, ग्राहकों को यह ऑफर्स कुछ चुनिंदा स्मार्टफोन पर मिल रहे हैं। इनमें Vivo V15 Pro, V17 Pro और हाल ही में लॉन्च किया गया Vivo Z1x 8GB रैम वेरिएंट भी शामिल है।

कंपनी की घोषणा के मुताबिक, यह स्पेशल ऑफर 18 अक्टूबर से 31 अक्टूबर तक सभी ऑफलाइन रिटेल स्टोर्स पर मान्य होगा। Vivo का कहना है कि कंपनी ग्राहकों को इस स्पेशल ऑफर के तहत Vivo Y12, Vivo Y15, Vivo Y17, Vivo S1, Vivo V17 Pro, Vivo V15 Pro, Vivo Z1x 8GB रैम वेरिएंट और Vivo V15 स्मार्टफोन को मात्र 101 रुपये में खरीदने काम मौका देगी।

इस ऑफर के तहत HDB Financial Services के जरिए 10 प्रतिशत का कैशबैक और HDFC या ICICI बैंक के क्रेडिट कार्ड या EMI ट्रांजेक्शन के जरिए 5 प्रतिशत का डिस्काउंट मिलेगा। इसके अलावा ग्राहकों को 926 रुपये की शुरुआती कीमत से EMI ऑप्शन भी मिलेंगे। कंपनी ग्राहकों को Bajaj Finserv, Home Credit, IDFC First Bank, HDFC Bank और HDBFS के जरिए 12 महीनों तक के No-cost EMI ऑप्शन और Zero down payment ऑप्शन भी दे रही है।

इससे अलग आपको बता दें कि Vivo ने S1 स्मार्टफोन के प्राइस में भी कटौती कर दी। चाइनीज स्मार्टफोन कंपनी ने कुछ दिनों पहले Grand Diwali Fest का आयोजन किया था, जहां यह स्मार्टफोन 17,990 रुपये की कीमत में बेचा जा रहा था। इसके बाद मुंबई बेस्ड रिटेलर महेश टेलीकॉम ने दावा किया है कि इस स्मार्टफोन के प्राइस में 1,000 रुपये की कटौती हो गई है। ऐसे में जो लोग इस स्मार्टफोन को खरीदने की सोच रहे हैं उनके लिए एक अच्छा ऑप्शन साबित हो सकता है।