Vivo भारत में अपान नया स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है। इस डिवाइस को लेकर Vivo Z1 Pro के भारत में लॉन्च होने के कुछ दिनों बाद से ही खबरें आना शुरू हो गई थी। यह स्मार्टफोन S-Series लाइनअप का हिस्सा होगा और यह कंपनी का भारत में पहला S-सीरीज स्मार्टफोन होगा। एक लीक हुई तस्वीर को देख कर Vivo S1 स्मार्टफोन का अंदाजा लगाया जा सकता है। हाल ही में इस स्मार्टफोन को कंपनी ने चीन में लॉन्च किया था। Vivo ने फिलहाल Vivo S1 के भारत में लॉन्च होने को लेकर किसी प्रकार की घोषणा नहीं की है। हालांकि लीक हुई तस्वीर में “Coming Soon” का टेक्स्ट भी लिखा हुआ है।

Vivo S1 India Expected Specifications

यह तस्वीर सबसे पहले 91Mobiles द्वारा स्पॉट की गई थी। रिपोर्ट में आगे यह भी बताया गया है कि Vivo S1 मौजूदा Vivo V15 का लगभग रीब्राडेड वर्जन होगा। बता दें कि Vivo V15 भारत में पहले से मौजूद है। इसका मतलब है कि भारत में लॉन्च होने वाला Vivo S1 चीनी वर्जन से अलग होगा। टीजर में दी गई तस्वीर में स्मार्टफोन के बैक में ट्रिपल कैमरा सेटअप देखा जा सकता है। यह सभी कैमरा सेंसर स्मार्टफोन के टॉप लेफ्ट कॉर्नर में वर्टिकली सेट किए गए हैं।

 

 

रिपोर्ट में आगे बताया गया है कि यह टीजर इमेज काफी हद तक Vivo इंडोनेशिया के द्वारा टीज की गई तस्वीर से मेल खाती है। इससे पहले आई कुछ रिपोर्ट के मुताबिक Vivo S1 के भारत में दो अलग-अलग Ram और स्टोरेज वेरिएंट पेश किए जाएंगे। रिपोर्ट के मुताबिक, बेस वेरिएंट में 6GB रैम और 128GB स्टोरेज दी जाएगी। इसके टॉप वेरिएंट में 8GB रैम और 128GB स्टोरेज दी जाएगी। 

खबर है कि Vivo इस स्मार्टफोन के बेस वेरिएंट को भारत में 20,000 रुपये से कम कीमत में लॉन्च करेगा। इसके अलावा इसके टॉप वेरिएंट को भारत में 25,000 रुपये से कम कीमत में पेश किया जाएगा। माना जा रहा है कि स्मार्टफोन में 32-मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा दिया जाएगा। हम इस स्मार्टफोन के वाटरड्रॉप स्टाइल नॉच डिजाइन के साथ आने की उम्मीद कर रहे हैं।