Vivo आज 14 नवंबर को चीन में न्यू S सीरीज का स्मार्टफोन लॉन्च केरगी। कंपनी इसे  Vivo S5 के नाम से मार्केट में पेश करेगी। यह स्मार्टफोन पहले ही कई लीक रेंडर्स के जरिए सामने आ चुका है। अब इस स्मार्टफोन के लॉन्च से पहले इसे Geekbench लिस्टिंग पर स्पॉट किया गया है, जिससे इस स्मार्टफोन की कई स्पेसिफिकेशंस का पता चलता है। हम आपको यहां वीवो स्मार्टफोन की जानकारी दे रहे हैं।

Vivo S5 leak detailed

लिस्टिंग के मुताबिक यह स्मार्टफोन मॉडल नंबर V1932A के साथ ऑनलाइन स्पॉट हुआ है। फोन Snapdragon 712 मोबाइल प्लेटफॉर्म  और 8जीबी तक रैम ऑप्शन के साथ आ सकता है। हालांकि स्टोरेज के बारे में अभी पुख्ता के तौर पर कोई जानकारी नहीं है। हालांकि स्मार्टफोन की लिस्टिंग से पता चलता है कि स्मार्टफोन एंड्रॉइड 9 पाई ओएस पर ऑपरेट होगा। स्मार्टफोन को सिंगर कोर टेस्ट में 1,884 का स्कोर और मल्टी कोर टेस्ट में 6,069 का स्कोर मिला है।

Expected specifications and features

पिछली लीक रिपोर्ट के मुताबिक Vivo S5 को फुल स्क्रीन डिजाइन के साथ पेश किया जाएगा। फोन के टॉप राइट कॉर्नर पर पंच होल कैमरा दिया गया है। इसके अलावा फोन के बैक में डायमंड शेप्ड कैमरा सेटअप दिया जा सकता है। स्मार्टफोन को 6.44-inch OLED display के साथ फुल HD+ रिजॉल्यूशन के साथ पेश किया जा सकता है।
कंपनी फोन में 4,100mAh बैटरी के साथ 22.5W फास्ट चार्जिंग टेक्नोलॉजी दी जा सकती है। फोन के बैक में चार कैमरा का सेटअप दिया जा सकता है। इसमें प्राइमरी कैमरा सेटअप 48मेगापिक्सल का, दूसरा सेंसर 8मेगापिक्सल का, तीसरा सेंसर 5 मेगापिक्सल का और चौथा सेंसर 2मेगापिक्सल का हो सकता है। सेल्फी के लिए फोन में 32मेगापिक्सल का कैमरा दिया जा सकता है। Vivo S5 को RMB 2,000 की कीमत में पेश किया जा सकता है, भारतीय रुपये में यह कीमत 20,100 रुपये होती है।