चाइनीज कंपनी Vivo जल्द ही S सीरीज में अपना नया स्मार्टफोन लॉन्च करने के लिए पूरी तरह से तैयार है। कंपनी इस फोन को S5 के नाम से लॉन्च करेगी। अब एक लीक्ड इमेज से S5 का मॉडल नेम और फोन के फ्रंट में जानकारी मिली है। रिपोर्ट के मुताबिक फोन के फ्रंट में होल पंच के साथ स्लिम बेजल्स हो सकते हैं। इससे पहले पिछले लीक रिपोर्ट के मुताबिक फोन में रियर कैमरा मॉड्यूल में डायमंड जैसे पैटर्न हो सकता है।
Gizmochina ने इसके एंडोर्समेंट प्रोग्राम का एक स्नैपशॉट इमेज शेयर किया है, जिससे फोन के फ्रंट के बारे में अधिक जानकारी मिलती है। डिजाइन के मामले में Vivo S5 स्मार्टफोन  Vivo S1 और Vivo S1 Pro के डिजाइन को फॉलो कर सकता है जो काफी अट्रैक्टिव डिजाइन के साथ पेश किए गए थे।

इससे पहले चीनी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म Weibo पर शेयर किए गए एक टीजर में इसका खुलासा किया गया है। इस टीजर में भी पहले की तरह कंपनी के सैलिब्रिटी अंबेसेडर Cai Xukun को देखा गया है। टीजर के मुताबिक, यह स्मार्टफोन इस महीने 14 नवंबर को लॉन्च किया जाएगा। इस जानकारी के अलावा इस टीजर में अन्य किसी प्रकार की जानकारी नहीं दी गई है। हालांकि पिछले टीजर या कुछ लीक्स में इस स्मार्टफोन की काफी जानकारी सामने आ चुकी है। Vivo S सीरीज को मई में सबसे पहले लॉन्च किया गया था। कंपनी ने इस सीरीज में सबसे पहले Vivo S1 और Vivo S1 Pro को लॉन्च किया था।

Vivo S5 को चाइनीज सिंगर Cai Xukun ने एक मीडिया इंटरव्यू के जरिए लीक किया था। इस रिपोर्ट के मुताबिक फोन के बैक में डायमंड शेप्ड रियर कैमरा मॉड्यूल दिया जा सकता है। इसमें कैमरा मॉड्यूल में लेजर ऑटोफोकस सेंसर के साथ LED प्लैश होगा जो ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ आएगा। Vivo S1 और Vivo S1 Pro में वर्टिकली रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। हालांकि कंपनी Vivo S5 को ग्रेडिएंट बैक पैनल फिनिश के साथ पेश कर सकती है। कंपनी ने इससे पहले Vivo S1 और Vivo S1 Pro को भी ग्रेडिएंट फिनिश के साथ पेश किया जा सकता है।