Vivo ने अपने अपकमिंग स्मार्टफोन Vivo S5 को टीज करना शुरू कर दिया है। टीजर से इस स्मार्टफोन के नाम की पुष्टि हो गई है, वहीं टीजर से यह भी पता चलता है कि इस स्मार्टफोन को जल्द ही लॉन्च किया जाएगा। Vivo S सीरीज को मई में सबसे पहले लॉन्च किया गया था। कंपनी ने इस सीरीज में सबसे पहले Vivo S1 और Vivo S1 Pro को लॉन्च किया था। Vivo S1 को ग्लोबली लॉन्च भी किया जा चुका है। इसमें वॉटरड्रॉप स्टाइल नॉच के साथ पेश किया गया है। हालांकि इसके चाइना वेरिएंट को पॉप अप सेल्फी कैमरा के साथ पेश किया गया था। Gadjet 360 की रिपोर्ट से इस बात का खुलासा हुआ है।

Vivo S5 को लेकर कंपनी ने चीन की ऑफिशियल सोशल मीडिया साइट पर एक पोस्ट किया है। Vivo ने अपकमिंग Vivo S5 के लिए एक वीडियो को टीज किया है, जिससे अपकमिंग वीवो सीरीज के स्मार्टफोन का नाम कंफर्म हो जाता है।

हालांकि फोन को कब लॉन्च किया जाएगा, इस बारे में टीजर के जरिए कोई जानकारी नहीं मिल पाई है। लेकिन टीजर से इतनी बात तो पक्का है कि इसे कंपनी जल्द ही लॉन्च कर देगी। Vivo S5 को चाइनीज सिंगर Cai Xukun ने एक मीडिया इंटरव्यू के जरिए लीक किया था। इस रिपोर्ट के मुताबिक फोन के बैक में डायमंड शेप्ड रियर कैमरा मॉड्यूल दिया जा सकता है।

इसमें कैमरा मॉड्यूल में लेजर ऑटोफोकस सेंसर के साथ LED प्लैश होगा जो ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ आएगा। Vivo S1 और Vivo S1 Pro में वर्टिकली रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। हालांकि कंपनी Vivo S5 को ग्रेडिएंट बैक पैनल फिनिश के साथ पेश कर सकती है। कंपनी ने इससे पहले Vivo S1 और Vivo S1 Pro को भी ग्रेडिएंट फिनिश के साथ पेश किया जा सकता है।