चाइनीज कंपनी Vivo ने हाल में भारत में Vivo U10 स्मार्टफोन को लॉन्च किया था। यह स्मार्टफोन शुरुआत से ही लिमिटेड सेल के जरिए पेश किया जा रहा था। अब यह स्मार्टफोन  Open Sale के जरिए खरीद के लिए उपलब्ध है। इसका मतलब है कि ग्राहक इसे स्टॉक रहने तक कभी भी खरीद सकता है। इस स्मार्टफोन को Vivo के ऑनलाइन स्टोर से भी खरीदा जा सकता है। Vivo U10 की यूएसपी 5,000mAh battery, Snapdragon 665 SoC और ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप है। हम आपको यहां फोन से संबंधित प्राइस, सेल ऑफर्स, स्पेसिफिकेशंस और फीचर्स की जानकारी दे रहे हैं।

<h2>Vivo U10 price in India</h2>

Vivo के इस स्मार्टफोन की शुरुआती कीमत 8,990 रुपये है। इसके बेसिक वेरिएंट में 3GB रैम के साथ 32GB स्टोरेज है। इसका दूसरा वेरिएंट 3GB रैम और 64GB स्टोरेज के साथ आता है जिसकी कीमत 9,990 रुपये है। इसका टॉप एंड वेरिएंट 4GB रैम और 64GB स्टोरेज के साथ आता है, जिसकी कीमत 10,990 रुपये है। Amazon India इस स्मार्टफोन को एक्सचेंज पर खरीदने पर 8,150 रुपये तक का डिस्काउंट दे रही है। इसके अलावा ग्राहकों के पास EMI ऑप्शन भी है, जो 423 रुपये प्रति माह की कीमत से शुरू होते हैं।

<strong>

</strong>

<h2>Vivo U10 specifications, features</h2>

Vivo U10 में 6.35-inch display with HD+ रिजॉल्यूशन है। कंपनी का यह स्मार्टफोन वॉटरड्रॉप स्टाइल नॉच डिस्प्ले के साथ आता है। फोन में Qualcomm Snapdragon 665 SoC के साथ 4जीबी रैम का ऑप्शन है। माइक्रो एसडी कार्ड के जरिए फोन की स्टोरेज को बढ़ाया जा सकता है। फोन में अल्ट्रा गेम मोड भी है, जिससे गेमिंग एक्सपीरियंस को बेहतर बनाया जा सकता है।

कंपनी ने फोन में 5,000mAh battery दी है। स्मार्टफोन 18W फास्ट चार्जिंग टेक्नोलॉजी को सपोर्ट करता है। फोन के बैक में आपको तीन कैमरा मिल रहे हैं। इस सेटअप में मेन कैमरा 13मेगापिक्सल का है। इसका अलावा दूसरा सेंसर 8मेगापिक्सल का है और तीसरा सेंसर 2 मेगापिक्सल का है। सेल्फी के लिए 8मेगापिक्सल का कैमरा है। फोन एंड्रॉइड 9 पाई बेस्ड Funtouch OS पर ऑपरेट होता है। फोन ड्यूल सिम कार्ड स्लॉट, ब्लूटुथ, GPS और 4G VoLTE के साथ आता है।