Vivo ने चीनी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म Weibo पर अपना नया स्मार्टफोन टीज करना शुरू कर दिया है। यह डिवाइस Qualcomm Snapdragon 675 चिपसेट और ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ आता है। कंपनी ने इस टीजर में स्मार्टफोन का बैक डिजाइन भी शोकेस किया है। ट्रिपल कैमरा सेटअप के साथ स्मार्टफोन की बैक में एक फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया है। स्मार्टफोन ब्लू कलर डिजाइन में दिखाया गया है और इसकी बैक में S शेप का ग्रेडिएंट पैटर्न दिखाई देता है।

इसके अलावा फोन में वॉल्यूम रॉकर, पावर बटन, Micro-USB पोर्ट और एक 3.5mm ऑडियो पोर्ट भी दिया गया है। फिलहाल इस स्मार्टफोन के बारे में इससे ज्यादा जानकारी नहीं दी गई है, लेकिन कहा जा रहा है कि यह एक बजट डिवाइस होगी, क्योंकि इसमें Type-C के बजाय Micro-USB पोर्ट शामिल है और यह Qualcomm Snapdragon 675 चिपसेट के साथ आता है।

बता दें कि Snapdragon 675 SoC को सबसे पहले वीवो ने ही अपने फोन में दिया था। कंपनी ने इस चिपसेट के साथ Vivo V15 Pro को लॉन्च किया था। फलहाल इस चिपसेट के साथ कंपनी ने V15 Pro, S1 Pro और छह कैमरों के साथ आने वाला Vivo V17 Pro लॉन्च किया है।

इससे अलग आपको बता दें कि Vivo ने भारत में हाल ही में Z1x स्मार्टफोन का 8GB वेरिएंट भी लॉन्च किया है। कंपनी ने इस वेरिएंट को 8GB रैम और 128GB स्टोरेज ऑप्शन के साथ लॉन्च किया है। इस वेरिएंट की कीमत 21,990 रुपये है और इसे Fusion Blue कलर ऑप्शन में लॉन्च किया गया है।

Vivo का कहना है कि यह वेरिएंट आज से ही सभी रिटेल आउटलेट्स पर उपलब्ध होगा। फेस्टिव ऑफर्स के चलते ग्राहक इस वेरिएंट को HDFC और ICICI बैंक के कार्ड का इस्तेमाल कर 5 प्रतिशत कैशबैक के साथ खरीद सकते हैं। इसके अलावा 10 प्रतिशत का HDB कैशबैक भी पा सकते हैं। कंपनी का कहना है कि ये ऑफर्स 31 अक्टूबर तक मान्य रहेंगे।