चीनी स्मार्टफोन मेकर Vivo ने Amazon India के साथ अपना नया स्मार्टफोन लॉन्च करने के लिए साझेदारी की है। घोषणा के मुताबिक, स्मार्टफोन कंपनी अपनी U-series लाइनअप को भारत में लॉन्च करने वाली है। घोषणा में कंपनी ने खुलासा किया है कि Vivo इस सीरीज का अपना पहला स्मार्टफोन Vivo U10 मार्केट में जल्द लॉन्च करने वाली है। Amazon India ने भी इसके लिए एक डेडिकेटेड लैंडिंग पेज बनाया है, जहां कंपनी ने इस स्मार्टफोन के कुछ फीचर्स को टीज किया है।

Vivo U10 launch details

Vivo ने इस स्मार्टफोन सीरीज के लिए “Fast Charging in the box” टैगलाइन भी दी है। टीजर को देखा जाए तो स्मार्टफोन वाटरड्रॉप स्टाइल नॉच के साथ आता है और इसमें नीचे मोटी बेजल दिखाई दे रही है। इसके अलावा एक अन्य टीजर से हिंट मिलता है कि डिवाइस फास्ट चार्जिंग के साथ आएगा। इसके अलावा यह भी हिंट दिया गया है कि यह अपकमिंग स्मार्टफोन Qualcomm के Snapdragon SoC के साथ आएगा। इसके अलावा फिलहाल Vivo ने इस डिवाइस की किसी प्रकार की जानकारी से पर्दा नहीं उठाया है।

इसके अलावा बता दें कि Vivo ने V17 Pro स्मार्टफोन को भारत में लॉन्च करने को लेकर कंपनी ने अपनी तैयारियां पूरी कर ली हैं। चाइनीजस्मार्टफोन Vivo इस स्मार्टफोन को 20 सितंबर को लॉन्च करेगी। इस स्मार्टफोन के लॉन्च इवेंट की मीडिया इनवाइट्स कंपनी ने भेजने शुरू कर दिए हैं। इस स्मार्टफोन में ड्यूल पॉप-अप फ्रंट कैमरा होगा। लॉन्च से पहले Vivo V17 Pro के कई सारी स्पेसिफिकेशंस सामने आ चुकी हैं। आइए जानते हैं चाइनीज स्मार्टफोन कंपनी Vivo के अपकमिंग स्मार्टफोन में क्या खूबियां हो सकती हैं।

बता दें कि Vivo V17 Pro स्मार्टफोन पिछले साल लॉन्च किए गए V15 Pro का अपग्रेड वर्जन होगा। ये अपकमिंग स्मार्टफोन कुछ दिनों पहले बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान के टीवी शो Bigg Boss के टीजर में दिखाई दिया था। चाइनीज स्मार्टफोन कंपनी अपने अपकमिंग स्मार्टफोन को टीज करना शुरू कर दिया है। इस स्मार्टफोन की हाइलाइट इसका फ्रंट कैमरा है जिसमें पॉप-अप में ड्यूल कैमरा सेंसर दिए गए हैं। Vivo ने अपने टीजर में कंफर्म किया है कि फ्रंट में प्राइमेरी कैमरे का रेज्यूलेशन 32 मेगापिक्सल होगा और सेकेंडरी कैमरा 2-मेगापिक्सल डेप्थ सेंसर वाला होगा जो कि पोर्टेड मोड इफेक्ट के लिए होगा।