Vivo भारत में वीवो U20 का नया वेरिएंट लॉन्च करने के लिए पूरी तरह से तैयार है। रिपोर्ट के मुताबिक कंपनी भारत में 12 दिसंबर को वीवो U20 का नया वेरिएंट लॉन्च करेगी, जिसमें 8जीबी रैम और 128जीबी स्टोरेज होगी। हालांकि वीवो की तरफ से इस बारे में कोई अधिकारिक बात नहीं कही गई है। लेकिन अब महेश टेलीकॉम ने एक बयान जारी कर कहा है कि Vivo U20 का नया वेरिएंट भारत के ऑफलाइन स्टोर में 17,900 रुपये की कीमत में अवेलेबल हो गया है।
आपको याद दिला दें कि वीवो ने भारत में U20 को 4जीबी रैम और 6जीबी रैम ऑप्शन में पेश किया था। ये दोनों वेरिएंट Amazon India और Vivo ऑनलाइन वेबसाइट पर बिक्री के लिए उपलब्ध है। Vivo U20 का 4जीबी रैम वेरिएंट 10,990 रुपये में बिक्री के लिए उपलब्ध है। वहीं Vivo U20 का 6जीबी रैम वेरिएंट 11,990 रुपये में बिक्री के लिए उपलब्ध है।

Vivo U20 Specification and Features

Vivo U20 स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशंस और फीचर्स (Vivo U20 Specifications and Feature) की बात करें, तो इस फोन में कंपनी ने 6.53 इंच की FHD+ डिस्प्ले दी है। इसके साथ ही फ्रंट में कैमरे लिए वाटर नॉच डिस्प्ले दी है। इस फोन में वीवो ने Snapdragon 675 AIE चिपसेट दिया है। वीवो का यह फोन Android 9 पर बेस्ड वीवो की कस्टमाइज UI Funtouch OS 9 पर रन करता है। इस फोन में यूजर्स को 5,000mAh की बैटरी दी है। यह फोन 18W फास्ट चार्ज सपोर्ट करता है। कैमरा डिपार्टमेंट की बात करें तो Vivo U20 स्मार्टफोन के बैक में कंपनी ने ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया है। इसमें प्राइमेरी कैमरा सेंसर 16 मेगापिक्सल का है।

इसके साथ ही 8 मेगापिक्सल का सुपर वाइड एंगल लेंस और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस दिया है। इसके साथ ही इसका प्राइमेरी कैमरा नाइट मोड भी सपोर्ट करता है। वहीं सेल्फी कैमरा की बात करें तो इसमें 16 मेगापिक्सल का कैमरा सेंसर मिलता है। Vivo U20 स्मार्टफोन में कनेक्टिविटी के लिए यूजर्स को चार्जिंग और कनेक्टिविटी के लिए माइक्रो USB पोर्ट दिया गया है। इसके साथ ही Bluetooth 5.0, GPS, BeiDou, GLONASS, Galileo, Wifi दिया गया है। सिक्योरिटी के लिए फिंगरप्रिंट और फेस अनलॉक दिया गया है।