Vivo के पॉप्युलर स्मार्टफोन Vivo V17 Pro की कीमतें भारत में कम हो गई हैं। अह इसे घटी हुई कीमत 27,990 की कीमत में खरीदा जा सकता है। यह स्मार्टफोन Vivo V15 Pro का अपग्रेडिड वेरिएंट है। Vivo V17 Pro को कंपनी ने एक वेरिएंट 8GB रैम और 128GB स्टोरेज के साथ लॉन्च किया था। इसे 29,990 रुपये की कीमत में पेश किया गया था। ये फोन दो – मिडनाइट ओशियन और ग्लेशियर आइस कलर ऑप्शन में खरीदा जा सकता है। अमेजन पर स्मार्टफोन कम कीमत के साथ लिस्ट हो गया है, लेकिन Flipkart पर अभी भी यह स्मार्टफोन पुराने प्राइस पर ही मिल रहा है।

Vivo V17 Pro availability

Vivo V17 Pro को कंपनी ने एक वेरिएंट 8GB रैम और 128GB स्टोरेज के साथ लॉन्च किया है। Vivo V17 Pro को ऑनलाइन -फ्लिपकार्ट, अमेजन, वीवो की वेबसाइट, पेटीएम और टाटा क्लिक से खरीद सकते हैं। ऑफलाइन इस फोन को वीवो के पार्टनर स्टोर से खरीदा जा सकता है। मुंबई बेस्ड Mahesh Telecom के मुताबिक स्मार्टफोन की कीमतें ऑफलाइ मार्केट में भी कम हो गई हैं।

Vivo V17 Pro specifications

Vivo V17 Pro में कुल छह कैमरे हैं। फोन में आपको ड्यूल पॉप अप सेल्फी कैमरा मिल रहे हैं। इस सेटअप में 32मेगापिक्सल का मेन सेल्फी कैमरा है जो 105 डिग्री सुपर वाइड एंगल कैमरा के साथ पेयर्ड है। इसके अलावा सेकंडरी सेल्फी कैमरा 8मेगापिक्सल का है। फोन का कैमरा Super Night Selfie mode और Pose master मोड के साथ आता है। स्मार्टफोन के बैक में कंपनी ने चार कैमरे दिए हैं। इनमें प्राइमरी कैमरा 48 मेगापिक्सल का है। इसके अलावा दूसरा सेंसर 13मेगापिक्सल का तीसरा सेंसर 8मेगापिक्सल का और चौथा सेंसर 2 मेगापिक्सल का है।

कंपनी ने फोन में 6.44-inch Super AMOLED display दी है। फोन का एस्पेक्ट रेश्यो 20:9 है। इसके अलावा इसमें नो नॉच डिजाइन नहीं है। फोन का स्क्रीन टू बॉडी रेश्यो 91.65% है। फोन का पैनल HD+ रिजॉल्यूशन के साथ आता है। फोन का बैक पैनल Corning Gorilla Glass 6 से प्रोटेक्टिड है। इसमें 4,100mAh की बैटरी है।     इसमें इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ Qualcomm Snapdragon 675 SoC है, जो 8जीबी रैम और 128जीबी स्टोरेज के साथ आता है। Vivo V17 Pro एंड्रॉइड 9 पाई पर आपरेट होता है जो FunTouch 9 OS पर बेस्ड है।