Vivo V17 Pro स्मार्टफोन अगले महीने तक भारत में लॉन्च हो सकता है। हालांकि कंपनी ने फिलहाल इसके लॉन्च डेट को लेकर तारीख तय नहीं की है। लेकिन लॉन्च से पहले इस स्मार्टफोन्स की लीक्स सामने आ रही हैं। कंपनी के लेटेस्ट Vivo V17 Pro की लीक्स के अपकमिंग डिवाइस की तस्वीरें सभी एंगल से फोटोज सामने आई हैं। WinFuture की रिपोर्ट के मुताबिक इन लीक इमेज से वीवो के अपकमिंग स्मार्टफोन्स की कई सारी डीटेल्स रिवील हो गई हैं। इसके पुराने रूमर्स देखें तो Vivo V17 Pro स्मार्टफोन के ओनबोर्ड कैमरा की यूएसपी इसके रियर साइड में दिया क्वार्ड कैमरा सेटअप के साथ-साथ फ्रंट में ड्यूल पॉप-अप सेल्फी कैमरा दिया जा सकता है।

Vivo V17 Pro कुछ दिन पहले भी एक बार लीक हो चुका है, जहां हमें इस स्मार्टफोन का रियर डिजाइन देखने को मिला था। लेटेस्ट लीक हुए प्रोमो इमेज में इस स्मार्टफोन का फ्रंट डिजाइन देखने को मिलता है। इसमें पता चलता है कि स्मार्टफोन इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ आएगा। 91mobiles द्वारा स्पॉट की गई इस तस्वीर में देखने से पता चलता है कि V17 Pro काफी पतली बेजल के साथ आएगा। इसके अलावा V15 Pro के मुकाबले इसमें काफी कम चिन होगी। स्मार्टफोन में 2.5D कर्व्ड ग्लास शामिल होगी।

इसके अलावा पिछली लीक में पता चलता है कि Vivo इस स्मार्टफोन में शामिल ड्यूल पॉप-अप का सेल्फी कैमरा सेंसर दे सकती है। इसके अलावा इसमें शामिल सेकंड्री सेल्फी कैमरा एडवांस बोके इफेक्ट के लिए दिया जा सकता है। हम इससे पहले इस स्मार्टफोन का बैक डिजाइन भी देख चुके हैं, जिसमें स्मार्टफोन के पीछे क्वॉड कैमरा सेटअप देखने को मिला है। ये चारों कैमरा वर्टिकली सेट किए गए हैं और इसमें ग्लास बैक दिया गया है। कंपनी इस स्मार्टफोन को ब्लू कलर की दो शेड में लॉन्च कर सकती है, हम पहले Huawei P30 Pro के breathing crystal डिजाइन में देख चुके हैं।

इससे अलग आपको बता दें कि Vivo जल्द ही भारतीय मार्केट में Z-series का दूसरा स्मार्टफोन लॉन्च करने वाली है। इस स्मार्टफोन को Vivo Z1x के नाम से लॉन्च किया जा सकता है जो Vivo Z1 Pro का अपग्रेडिड स्मार्टफोन होगा। इससे पहले इस डिवाइस की लीक पिछले हफ्ते सामने आई थी। अब इस डिवाइस की और कुछ लीक्स सामने आई है। Vivo Z1x में 48मेगापिक्सल मेन कैमरा आने की बात की जा रही है और इस बात की पुष्टि भी हो गई है।