Vivo V17 स्मार्टफोन जल्द ही भारत में लॉन्च (Vivo V17 India Launch) हो सकता है। खबरों के मुताबिक, चाइनीज स्मार्टफोन मेकर कंपनी Vivo भारत में दिसंबर महीने के पहले या दूसरे हफ्ते में Vivo V17 स्मार्टफोन को लॉन्च कर सकती है। इस फोन की स्पेसिफिकेशंस की हाइलाइट (Vivo V17 Specifications) की बात करें तो वीवो अपने अपकमिंग स्मार्टफोन में 48 मेगापिक्सल प्राइमेरी कैमरा सेंसर के साथ क्वार्ड कैमरा सेटअप दे सकती है। इसके साथ ही इस फोन में Snapdragon 665 चिपसेट के साथ 4,500mAh की बैटरी दी जा सकती है। माना जा रहा है वीवो इस स्मार्टफोन को भारत में करीब 22,000 रुपये की कीमत (Vivo V17 Price in India) में लॉन्च कर सकती है।

Vivo V17 मौजूदा Vivo V15 का अपग्रेड होगा। वीवो ने साउथईस्ट एशियन मार्केट में इस स्मार्टफोन को Vivo S1 Pro के नाम से लॉन्च किया है। जिसे भारत में Vivo V17 स्मार्टफोन के नाम से लॉन्च किया जा सकता है। बता दें कि कंपनी रूस में इस स्मार्टफोन को Vivo V17 के नाम से लॉन्च कर चुकी है। इसके साथ ही वीवो चीन में इस स्मार्टफोन को Vivo Y9 के नाम से लॉन्च कर सकती है।

मोबाइल और टेक न्यूज वेबसाइट 91mobiles ने अपनी रिपोर्ट में इस स्मार्टफोन के भारत में लॉन्च को लेकर वीवो के हवाले से बताया है कि यह फोन दिसंबर महीने में लॉन्च किया जा सकता है।

Vivo V17 Specifications and Features

Vivo V17 स्मार्टफोन में 6.38-इंच की फुल HD+ Super AMOLED डिस्प्ले दी गई है। इसमें कंपनी ने Snapdragon 665 SoC के साथ 8GB RAM और 128GB स्टोरेद दी है। इसमें कंपनी ने इन-डिस्प्ले फिंगर प्रिंट स्केनर दिया है। फोन के बैक में क्वार्ड कैमरा सेटअप दिया है। प्राइमेरी कैमरा 48-MP का Samsung GM1 सेंसर है। दूसरा कैमरा सेंसर 8-MP का अल्ट्रा वाइड लेंस और तीसरा कैमरा सेंसर 2-MP का मैक्रो लेंस के साथ-साथ 2MP का डेप्थ सेंसर दिया गया है।

सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 32 MP का कैमरा सेंसर दिया है। वीवो ने इस फोन में 4,500mAH की बैटरी दी है। यह फोन Android 9 पर बेस्ड कंपनी के कस्टमाइज्ड FunTouch OS पर रन करता है।