Vivo Y1s Price in india: Vivo ने अपने बजट स्मार्टफोन Vivo Y1s को इंडियन मार्केट में पेश कर दिया है. यह स्मार्टफोन वॉटड्रॉप डिस्प्ले, ग्लॉसी रियर पैनल और सिंगल रियर कैमरा सेटअप के साथ आया है. Vivo Y1s में मीडियाटेक Helio P35 प्रोसेसर, 6.22 इंच डिस्प्ले और 4030mAh बैटरी जैसी खूबियां हैं. वीवो ने यह सस्ता स्मार्टफोन दो कलर ऑप्शन में बाजार में उतारा है. Also Read - Vivo Y1s: 13MP कैमरा, 32GB स्टोरेज, वीवो का ये स्मार्टफ़ोन लॉन्च, कीमत इतनी कि आप भी चाहेंगे खरीदना, जानें खासियतें

Vivo Y1s price in India, launch offer (कीमत और ऑफर)
Vivo Y1s की कीमत 7,990 रुपये रखी गई है. इसे ऑरोरा ब्लू और ऑलिव ब्लैक कलर में पेश किया गया है. Vivo का यह फोन रिलायंस जियो के लॉक-इन ऑफर के साथ आया है, जिसमें 249 रुपये या इससे ऊपर के रिचार्ज पर यूजर्स को 4,550 रुपये के बेनिफिट्स मिलेंगे. इसके अलावा 99 रुपये में 90 दिन का Shemaroo OTT सब्सक्रिप्शन और OneAssist के माध्यम से वन-टाइम स्क्रीन रिप्लेसमेंट जैसे ऑफर भी उपलब्ध हैं.

Vivo Y1s specifications (Vivo Y1s की खूबियां)
Vivo Y1s में 6.22 इंच HD+ डिस्प्ले दिया गया है. फोन में मीडियाटेक का Helio P35 प्रोसेसर और 2 जीबी रैम है. इंटरनल स्टोरेज 32 जीबी है, जिसे माइक्रो-एसडी कार्ड से 256 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है. वीवो का यह फोन ऐंड्रॉयड 10 आधारित FunTouch OS 10.5 पर काम करता है.

वीवो के इस बजट स्मार्टफोन में रियर में 13 मेगापिक्सल का सिंगल कैमरा दिया गया है. इसके साथ LED फ्लैश भी है. सेल्फी और वीडियो कॉलिंग जैसी जरूरतों के लिए फ्रंट में 5 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है.

Vivo Y1s में 4030mAh की बैटरी दी गई है. हालांकि, यह फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ नहीं आती है. कनेक्टिविटी के लिए फोन में 4G VoLTE, वाई-फाई, ब्लूटूथ 5.0, माइक्रो- USB पोर्ट, GPS, USB OTG, FM रेडियो और 3.5mm ऑडियो जैक जैसे फीचर्स दिए गए हैं.