चीनी स्मार्टफोन कंपनी Vivo ने अपने लेटेस्ट स्मार्टफोन Vivo Y7s को चीन में लॉन्च कर दिया है। बता दें कि Vivo Y7s की स्पेसिफिकेशंस हाल ही में लॉन्च हुए Vivo S1 से काफी मेल खाती  है। हाल ही में आई एक रिपोर्ट में बताया गया था कि कंपनी Vivo S1 को जल्द ही भारत में भी लॉन्च करने वाली है। स्मार्टफोन को Vivo China की वेबसाइट पर लिस्ट कर दिया गया है, जहां इसके डिजाइन और स्पेसिफिकेशंस की सभी जानकारी दी गई है। Also Read - Vivo V17 आज भारत में होगा लॉन्च, पेश होने से पहले जानें कीमत और स्पेसिफिकेशंस!

Vivo Y7s specifications

Vivo Y7s में MediaTek Helio P65 octa-core SoC दिया गया है। फोन में 6GB रैम के साथ 128GB तक स्टोरेज दी गई है। इस स्टोरेज को आप MicroSD की मदद से बढ़ा सकते हैं। फोन में 6.38-inch FHD+ (2340×1080 pixels) Super AMOLED डिस्प्ले के साथ वॉटरड्रॉप स्टाइल नॉच है। स्मार्टफोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप है। इसमें पहला सेंसर 16-मेगापिक्सल का दूसरा सेंसर 8-मेगापिक्सल का और तीसरा सेंसर 2-मेगापिक्सल का है। फोन में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 16-मेगापिक्सल का कैमरा है। Also Read - Vivo U20 फोन आज फिर सेल आएगा, जानें कीमत और सेल ऑफर्स

Also Read - Vivo U20 कल 9 दिसंबर दोपहर 12 बजे इस ऑफर के साथ Amazon पर बिक्री के लिए आएगा

फोन में सिक्योरिटी के लिए इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है। सॉफ्टवेयर की बात करें तो ड्यूल सिम वाले इस स्मार्टफोन में Android 9 Pie बेस्ड Funtouch OS 9 दिया है। फोन में कनेक्टिविटी के लिए आपको 4G VoLTE support, Wi-Fi, Bluetooth v5, USB-OTG, Micro USB और GPS जैसे कई ऑप्शन मिलते हैं। Vivo Y7s में 4,500mAh की बैटरी शामिल है, जो 18W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है। 

Price

Vivo Y7s दो कलर आप्शन Sea Wind Blue और Wave Blue कलर में लॉन्च किया गया है। चीन में इसकी कीमत 1,789 RMB (लगभग 17,800 रुपये) है और यह डिवाइस 20 जुलाई 2019 सेल के लिए उपलब्ध होगी।