Vivo Z1 Pro Launch : चाइनीज स्मार्टफन कंपनी वीवो आज भारत में अपना लेटेस्ट स्मार्टफोन Vivo Z1 Pro को लॉन्च करने वाली है कंपनी का लॉन्च इवेंट नई दिल्ली में दोपहर 12 से शुरू होगा। Vivo लॉन्च से पहले अपने अपकमिंग स्मार्टफोन को लगातार टीज कर रही है कंपनी ने बताया है कि Vivo Z1 Pro स्मार्टफोन PUBG Mobile Club Open 2019 टूर्नामेंट का ऑफिशियल स्मार्टफोन है।Vivo Z1 Pro में कंपनी ने क्वॉलकॉम का Snapdragon 712 चिपसेट लगाया है। इसके साथ ही कंपनी ने इस स्मार्टफोन में 32-मेगापिक्सल सेल्फी कैमरे के लिए पंच होल डिस्प्ले दी है। इसके साथ ही इस स्मार्टफोन (Vivo Z1 Pro Launch) के रियर साइड में LED फ्लैश के साथ ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया है।

Vivo Z1 Pro का लॉन्च इवेंट ऐसे देखें लाइव

Vivo Z1 Pro स्मार्टफोन के लॉन्च इवेंट (Vivo Z1 Pro Launch) का लाइव स्ट्रिमिंग कंपनी के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर लाइव देखा जा सकता है। जैसा कि हम पहले ही बता चुके हैं कि कंपनी लॉन्च इवेंट 12 बजे से शुरू होगा।

[linktopost url=”https://www.bgr.in/hi/news/antutu-top-10-best-performing-smartphone-list-june-2019-nubia-red-magic-leading-followed-by-black-shark-mi-9-and-others/”][/linktopost]

Vivo Z1 Pro : स्पेसिफिकेशंस

ivo का यह अपकमिंग स्मार्टफोन Qualcomm Snapdragon 712 AIE प्रोसेसर के साथ आएगा।इसके साथ ही Vivo Z1 Pro में 5,000mAh की बड़ी बैटरी शामिल होगी। कंपनी के इस लेटेस्ट स्मार्टफोन में 6.53-इंच की FHD+ डिस्प्ले के  साथ आएगा, जिसमें LCD पैनल होगा। इसके साथ ही इसमें सेल्फी कैमरे के लिए पंच होल दिया जाएगा।

[linktopost url=”https://www.bgr.in/hi/news/mi-truck-builder-introduced-in-india-at-price-rs-1199/”][/linktopost]

Vivo Z1 Pro भारत में तीन वेरिएंट्स के साथ लॉन्च किया जाएगा। इनमें से पहले वेरिएंट में 4GB रैम और 64GB स्टोरेज होगी। दूसरे और तीसरे वेरिएंट में क्रमश: 6GB रैम और 64GB स्टोरेज और 6GB रैम और 128GB स्टोरेज होगी।

कैमरा की बात करें तो इस स्मार्टफोन में ट्रिपल कैमरा सेटअप शामिल होगा, जिसमें 16-मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 8-मेगापिक्सल का वाइड-एंगल सेंसर और 2-मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर होगा। कंपनी Z1 Pro स्मार्टफोन को गेमिंग फोन के रूप में टीज कर रही है ऐसे में ये स्मार्टफोन Game Center और Game Cube जैसे गेमिंग फीचर्स के साथ आ सकता है।