नई दिल्ली: रिलायंस जियो के लॉन्च होने के बाद से ही टेलीकॉम कंपनियां सस्ती कीमतों पर प्लान पेश कर रही हैं. वोडाफोन ने भी अपना अब तक का सबसे सस्ता प्लान लॉन्च कर दिया है. वोडाफोन का यह प्लान महज 33 रुपये का है और कंपनी ने इसे प्रीपेड यूजर्स के लिए लॉन्च किया है. इस प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड डाटा मिल रहा है. इस प्लान को वोडाफोन ने सुपर नाइट पैक का नाम दिया है. वोडाफोन के इस प्लान में एक रात के लिए यूजर्स अनलिमिटेड डाटा का इस्तेमाल कर सकेंगे. Also Read - WhatsApp ने भारत ने अपना ब्रांड अभियान ‘इट्स बिटवीन यू’ किया शुरू, जानें क्या है इसमें खास

Also Read - Gmail यूजर्स को साइबर खतरे की चेतावनी, इस नए फीचर से रहें सतर्क

रात 1 बजे से सुबह 6 बजे तक का समय  Also Read - Jio को टक्कर देने के लिए Idea लाया 595 रुपये में लंबी वैलिडिटी वाला प्लान

वोडाफोन के इस प्लान की अवधि रात 1 बजे से लेकर सुबह 6 बजे तक है. इस दौरान यूजर्स 4G स्पीड में अनलिमिटेड मोबाइल डाटा का इस्तेमाल कर सकेंगे. इस नए प्लान को उन यूजर्स के लिए अच्छा बताया जा रहा है जिन्हें एक रात में काफी ज्यादा डाटा डाउनलोड करना है.

Airtel अपने यूजर्स को फ्री में दे रहा 30 जीबी 4G डाटा, बस फोन में करना होगा यह काम

एयरटेल का 65 रुपये का प्लान

इससे पहले रिलायंस जियो के खिलाफ एयरटेल ने एक शानदार प्लान लॉन्च किया है. एयरटेल ने यह प्लान अपने प्रीपेड यूजर्स के लिए पेश किया है. एयरटेल के इस ऑफर की कीमत महज 65 रुपये है.

एयरटेल 65 प्लान के अंतर्गत यूजर्स को एक जीबी 3जी डाटा दिया जा रहा है. इसकी वैलिडिटी 28 दिनों की है. वहीं, इससे पहले एयरटेल ने एक 49 रुपये का भी प्लान पेश किया था. एयरटेल के 49 रुपये प्लान में यूजर को एक जीबी 4जी डाटा एक दिन की वैलिडिटी के साथ मिल रहा है.