टेलीकॉम दिग्गज Vodafone Idea ने घोषणा की है कि कंपनी OTT (ओवर-द-टॉप) मीडिया प्लेटफॉर्म ZEE5 से पार्टनरशिप कर रही है। घोषणा के मुताबिक, Vodafone Idea ग्राहक अब ZEE5 Theatre का “एक्सक्लूसिव एक्सेस” पा सकते हैं। बता दें कि ZEE5 Theatre एक लाइव चैनल है, जो ZEE5 OTT मीडिया प्लेटफॉर्म में शामिल है। यहां यूजर्स को इस चैनल का सीधा एक्सेस मिलेगा और यूजर्स यहां एक्सक्लूसिव थिएट्रिकल प्ले देख सकेंगे।

इस सर्विस को लेने के इच्छुक Vodafone Idea ग्राहक “Vodafone Play” ऐप या “Idea Movies & TV” ऐप डाउनलोड और इंस्टॉल कर इस चैनल का एक्सेस कर सकते हैं। Vodafone Idea ने यह दावा किया है कि यह साझेदारी कंपनी की अपने ग्राहकों को बड़े पैमाने पर ऑनलाइन कंटेंट मुहैया कराने के तहत की गई है।

ZEE5 Theatre की बात करें तो यह लाइव चैनल जुलाई महीने में 9 प्ले दिखाएगा। चैनल हर हफ्ते में बुधवार और शुक्रवार को रात 9 बजे नए प्ले जोड़ेगा। इस चैनल में मौजूद प्ले में से कुछ पॉप्युलर प्ले में Savita Damodar Paranjape, Doll’s House, Double Game और Vaastav शामिल हैं।

Vodafone Idea में मार्केटिंग के ऑपरेशन डायरेक्टर Avneesh Khosla ने एक स्टेटमेंट में कहा है कि [हिंदी अनुवाद] “ हम ZEE5 के साथ साझेदारी के तहद ग्राहकों को एक्सक्लूसिव थियेटर कंटेंट देने के लिए बेहद खुश हैं। यह कंटेंट थियेटर आर्ट को पसंद करने वाले ग्राहकों को काफी पसंद आएगा।”

Vodafone Idea Partnership with Zee

बता दें कि कुछ महीनों पहले Vodafone Idea ने ZEE5 के लिए Zee Entertainment के साथ साझेदारी की थी। साझेदारी के तहत, Vodafone Idea यूजर्स को “Vodafone Play” और “Idea Movies & TV” ऐप्स के जरिए फ्री ZEE5 एक्सेस मिलेगा। इसके अलावा यूजर्स इस OTT सर्विस के सभी कंटेंट को एक से ज्यादा डिवाइस में भी एक्सेस कर सकते हैं।