Vodafone ने मार्केट में अपना नया प्रीपेड प्लान लॉन्च कर दिया है। हाल ही में कंपनी ने 45 रुपये का ऑलराउंडर पैक लॉन्च किया था और अब कंपनी ने अपने यूजर्स को 69 रुपये का रिचार्ज पैक दिया है। इस रिचार्ज प्लान की वैलिडिटी 28 दिनों की है। इस प्लान में यूजर्स को 150 लोकल, नेशनल और रोमिंग मिनट मिलते हैं और साथ ही यह पैक 250MB डाटा बेनिफिट के साथ आता है। इस प्लान में यूजर्स को कुल 100 फ्री SMS मिलते हैं।

TelecomTalk की रिपोर्ट के मुताबिक, Vodafone ने 69 रुपये के इस प्रीपेड प्लान को देश के 17 सर्किल में लॉन्च किया है। इन सर्किल में दिल्ली और NCR, बिहार, आंध्रा प्रदेश और तेलंगाना और गुजरात भी शामिल हैं। कंपनी ने इस पैक को भी ऑलराउंडर पैक के तौर पर लॉन्च किया है। जैसा कि हमने आपको बताया कि इससे पहले Vodafone ने भारत में कुछ सर्कल में नया 45 रुपये वाला प्रीपेड रिचार्ज प्लान पेश किया है।

इस नए ऑलराउंडर प्री-पेड प्लान में कंपनी डाटा और कॉल रेट कट का बेनिफिट ऑफर कर रही है। टेलीकॉम कंपनी अपने यूजर्स को 100MB का डाटा और आउट गोइंग कॉल 1 पैसा प्रति सेकेंड हो जाएगी। इस प्लान की वैलिडिटी 28 दिनों की है। कॉल रेट कम होने और डाटा समेत इस प्लान में यूजर्स को फुल टॉक टाइम मिलता है। वोडा फोन का ये नया प्रीपेड रिचार्ज प्लान कंपनी के दूसरे प्रीपेड प्लान – Rs 15, Rs 35, Rs 65, Rs 95, Rs 145 और दूसरे प्लान्स में शामिल होगा।

 

 

वोडाफोन इस नए 45 रुपये वाले प्लान को कुछ चुनिंदा शहरों में ही ऑफर कर रही है। टेलीकॉम टॉक की रिपोर्ट के मुताबिक कंपनी का 45 रुपये वाला प्रीपेड प्लान बिहार और झारखंड, असम, कर्नाटक, मुंबई, केरल और दूसरे राज्यों में लागू होगा।

वोडाफोन का सबसे सस्ता All-Rounder Packs की कीमत 15 रुपये हैं। इस पैक में यूजर्स को डाटा बेनिफिट्स नहीं मिलते हैं। वोडाफोन के इस पैक से वोडाफोन यूजर्स रोमिंग के दौरान लोकल, नेशनल कलिंग रेट 30 पैसा प्रति मिनट हो जाती है। इस प्लान की वैलिडिटी 3 दिनों की है।

 

 

वोडाफोन के अगला ऑल राउंडर पैक 29 रुपये का है, जिसकी वैलिडिटी 7 दिनों की है। इस प्लान में ही यूजर्स को 15 रुपये वाले बेनिफिट ही मिलते हैं। इस प्लान के बाद कंपनी के पोर्टफोलियो में 35 रुपये और 39 रुपये वाले पैक हैं जिनमें यूजर्स को क्रमशः 26 और 30 रुपये का टॉक टाइम के साथ-साथ 100MB का डाटा मिलता है।