टेलीकॉम कंपनी Vodafone ने अपने सैशे पैक्स को बढ़ाते हुए 59 रुपये का एक नया प्रीपेड प्लान लॉन्च किया है। इस प्लान में केवल डाटा बेनिफिट ही मिल रहा है और इसकी वैलिडिटी एक हफ्ते की है। इस प्लान में यूजर्स को सात दिनों तक डेली 1GB डाटा की फैसिलिटी मिलेगी। Telecom Talk की रिपोर्ट से इस बात का खुलासा हुआ है। वोडाफोन का 59 रुपये का प्रीपेड प्लान कंपनी की वेबसाइट पर लिस्ट हो गया है।
हालांकि इस प्लान में डाटा के अलावा दूसरे किसी भी तरह का कोई बेनिफिट नहीं मिल रहा है। यह प्लान उन लोगों के लिए फायदेमंद हैं जिन्होंने कोई कॉम्बिनेशन प्लान ले रखा है और वह एडिशनल डाटा चाह रहे हैं। ऐसे लोग इस प्लान को अतिरिक्त डाटा के लिए रिचार्ज करवा सकते हैं।

वोडाफोन का एक प्लान 16 रुपये का भी है जिसका नाम फिल्मी रिचार्ज है। इस प्लान में भी सेम 1GB डेली डाटा मिल रहा है। हालांकि इस प्लान की वैलिडिटी केवल 1 दिन की है। वोडाफोन के इस प्लान की टक्कर रिलायंस जियो के 52 वाले रिचार्ज प्लान से होगी। जियो के इस प्लान की वैलिडिटी 7 दिनों की है और इसमें कुल 1.05जीबी डाटा मिल रहा है। इसके अलावा इस प्लान में अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग भी मिल रही है।

जियो के प्लान में डाटा की डेली कैपिंग 150MB की है। इसके बाद स्पीड 64Kbps हो जाएगी। इसके अलावा इस प्लान में एंटायर वैलिडिटी तक 70 SMS की सुविधा भी मिल रही है। इसके अलावा जियो सूट ऐप्स का सब्सक्रिप्शन भी 7 दिनों की वैलिडिटी के दौरान मिल रहा है। हालांकि रिलायंस जियो का यह प्लान अनलिमिटेड कॉलिंग पर फोकस करता है कि न की डाटा पर। वहीं वोडाफोन का यह प्लान सिर्फ डाटा पर ही फोकस्ड है।