नई दिल्ली: वोडाफोन ग्राहकों को लुभाने के लिए एक के बाद एक धमाकेदार प्लान पेश कर रहा है. अब वोडाफोन ने रिलायंस जियो और एयरटेल को टक्कर देने के लिए अपने प्रीपेड ग्राहकों के लिए 9 रुपये का पैक लॉन्च कर दिया है. जिसमें यूजर को अनलिमिटेड कॉलिंग, डेटा और एसएमएस मिल रहा है. टेलीकॉम टॉक की रिपोर्ट के मुताबिक ये प्लान एक दिन की वैधता के साथ मिलेगा. बता दें कि देश में जियो, आइडिया और एयरटेल सभी ने ऐसे प्लान जारी किए हैं. 9 रुपए के प्लान में यूजर को बिना किसी सीमा के अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग का फीचर मिलता है. कंपनी का नया प्लान पूर्वी उत्तरप्रेदश सर्किल के लिए है.

इस सर्कल के सब्सक्राइबर माय वोडाफोन ऐप या पास के रीचार्ज शॉप में जाकर इस पैक को चुन सकते हैं. मौजूदा समय में वोडाफोन लगभग 60 हजार कसबों व गांवों में मौजूद है, जिसमें यूपी इस्ट काफी महत्वपूर्ण है.

वोडाफोन का यह प्लान जियो के 19 रुपये के प्लान को टक्कर दे रहा है. जियो के 19 रुपये के प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड कॉल व 20 एसएमएस और 150 एमबी डेटा अक दिन की वैधता के साथ मिलता है.

बता दें कि वोडाफोन ने कुछ जिनों पहले 349 रुपये के पैक को 28 दिन की वैधता के साथ लॉन्च किया था. कंपनी के 349 रुपये वाले प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड वॉयस कॉल, लोकल/एसटीडी और रोमिंग कॉल के साथ यूजर्स को हर दिन 100 एसएमएस व हर दिन 3 जीबी 3जी/4जी डेटा मिलेगा.